पाक न्यूज एंकर ने खोया होश, बाघा बॉर्डर पर बादलों से बताया था ‘पाकिस्तान का कनेक्शन’, वीडियो साल 2016 की ट्रोलिंग आज शुरू

पाकिस्तानी न्यूज चैनल का एक वीडियो जोकि साल 2016 का बताया जा रहा है, वो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को पाकिस्तान की ही पत्रकार नायला इनायत ने ट्विटर पर शेयर किया है।

Avatar Written by: August 10, 2020 1:04 pm

नई दिल्ली। पाकिस्तान अपनी हरकतों से अक्सर पूरी दुनिया के सामने अपनी फजीहत करवाता रहता है। खुद पीएम इमरान खान भी इसमें पीछे नहीं हटते। बता दें कि इमरान खान भी अक्सर फेक खबरों को ट्वीट करके अपनी भद्द पिटवाते रहते हैं। वहीं अगर आप पाकिस्तानी न्यूज चैनलों को देखें तो उनके एंकर्स भी इसमें खूब आगे हैं।

pakistan imran khan

पाकिस्तानी न्यूज चैनल का एक वीडियो जोकि साल 2016 का बताया जा रहा है, वो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को पाकिस्तान की ही पत्रकार नायला इनायत ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में न्यूज एंकर को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “आजादी का रंग आसमान में भर गया है, वाघा सीमा के पास भारत के आसमान में पाकिस्तान का नक्शा दिखाई दे रहा है और भारत इससे हैरान है।”

pakistan news Anchor

पाकिस्तानी एंकर ने आगे कहा, “हम यह नहीं कह रहे हैं कि यह एक प्रकृति का चमत्कार है। इसे देखा जा सकता है। बादलों ने पाकिस्तान का नक्शा बनाया है, जो भारत के आसमान में है। हमारा दुश्मन भारत है। हमें इस महीने गिफ्ट में ये नक्शा मिला है।” उल्लेखनीय है कि भारत से अलग होने के बाद पाकिस्तान 14 अगस्त को अपना स्वतंत्रता दिवस मनाता है। हालांकि, वीडियो साल 2016 का बताया जा रहा है।

वीडियो के वायरल होने पर लोगों ने पाकिस्तानी न्यूज एंकर के जमकर फजीहत की। एक यूजर ने कहा कि “इस नक्शे में भी कश्मीर पाकिस्तानी की तरफ नहीं दिख रहा है।”

देखिए किस तरह से लोगों ने इस वीडियो पर अपने रिएक्शन दिए..