Donald Trump Corona Positive: डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Donald Trump Corona Positive: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव (US Election 2020) होने वाले हैं। ऐसे में चुनाव से ठीक पहले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को एक बड़ा झटका लगा है। डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) और अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं।

Avatar Written by: October 2, 2020 10:48 am
US President Donald Trump and first lady Melania Trump

नई दिल्ली। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव (US Election 2020) होने वाले हैं। ऐसे में चुनाव से ठीक पहले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को एक बड़ा झटका लगा है। डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) और अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। बता दें कि उनकी निजी सलाहकार होप हिक्स (Hope Hicks) कोरोना संक्रमित पाई गई थीं। जिसके बाद डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप भी संक्रमित हो गए।

इस बात की जानकारी ट्रंप ने खुद ट्वीट कर दी है। उन्होंने लिखा है कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और क्वारंटाइन में हैं।

बता दें कि इससे पहले ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स कोरोना संक्रमित पाई गई थीं। होप के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ट्रंप ने खुद को क्वारंटीन कर लिया था। साथ ही अमेरिका की फर्स्ट लेडी यानी डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप ने भी खुद को क्वारंटीन कर लिया था।

donald trump & joe biden

बता दें कि अमेरिका में 3 नवंबर को राष्ट्रपति चुनावों है और अधिकतर सर्वे में दावा किया जा रहा है कि ट्रंप की लोकप्रियता कम हो गई है और जो बाइडन की लोकप्रियता ट्रंप से थोड़ी ज्यादा है। ऐसे में ट्रंप का क्वारंटीन होना उनके चुनाव प्रचार के लिए भी हानिकारक है।

america

ट्रंप ने लंबे वक्त तक नहीं पहना था मास्क

आपको बता दें कि अमेरिका में ही सबसे ज्यादा कोरोना के मामले देखे गए। लेकिन इसके बावजूद डोनाल्ड ट्रंप की सरकार ने जिस तरह के कोरोना वायरस को हैंडल किया, उसकी अमेरिका में काफी आलोचना की जा रही है। इसके अलावा खुद ट्रंप ने लंबे वक्त तक मास्क नहीं पहना था, जिसकी काफी आलोचना हुई थी। इतना ही नहीं उनका कहना ये भी था कि ये चाइनीज वायरस है और इससे कुछ नहीं होगा। हालांकि, काफी आलोचना झेलने के बाद उन्हें मास्क पहनना पड़ा। अब अगले 14 दिनों तक डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया को क्वारनटीन ही रहना होगा। जिसके बाद उनका फिर से कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

Support Newsroompost
Support Newsroompost