कोरोनावायरस : यूरोपीय देशों से अमेरिका की यात्रा निलंबित

दुनियाभर में कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते ब्रिटेन को छोड़कर यूरोप के बाकी देशों से अमेरिका तक की सभी यात्रा को निलंबित कर दिया गया है

Avatar Written by: March 12, 2020 11:21 am

वॉशिंगटन। दुनियाभर में कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते ब्रिटेन को छोड़कर यूरोप के बाकी देशों से अमेरिका तक की सभी यात्रा को निलंबित कर दिया गया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोनावायरस के बढ़ते प्रभाव के चलते ब्रिटेन को छोड़कर यूरोपीय देशों से अमेरिका तक की सभी यात्रा को 30 दिनों के लिए स्थगित कर दिया है।

trump

दुनियाभर में कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ब्रिटेन को छोड़कर यूरोप के बाकी देशों से अमेरिका तक की सभी यात्रा को 30 दिनों के लिए स्थगित कर दिया है।  समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने अपनी रिपोर्ट में यह बात बताई।

america travel

आपको बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एकता दिखाने की अपील करते हुए कहा, “मीडिया को चाहिए कि वह वर्तमान स्थिति को एकता और ताकत दिखाने के रूप में देखे। वास्तव में दुनिया सहित हमारा एक आम दुश्मन है, ‘कोरोनावायरस’। हमें यथासंभव जीतना जल्दी हो सके, इसे सुरक्षित रूप से हरा देना चाहिए।” अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने आगे कहा, “अमेरिकी नागरिकों के जीवन और सुरक्षा से ज्यादा महत्वपूर्ण मेरे लिए कुछ भी नहीं है!”