Connect with us

दुनिया

Shehbaz Sharif: भारत का मजाक उड़ाने वाले शहबाज शरीफ की इरफान पठान ने बजाई जमकर बैंड, जानिए पूरा माजरा

Shehbaz Sharif: पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के ट्वीट पर तंज कसते हुए इरफान पठान नमे कहा कि, ‘आप में या हम में फ़र्क यही है। हम अपनी खुशी से खुश या आप दूसरे के तकलीफ से। क्या लिए खुद के मुल्क को बेहतर करने पर ध्यान नहीं है। बता दें कि जिस तरह इरफान पठान ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को आईना दिखाया है, उसे लेकर लोग उनके मुरीद हो गए।

Published

Pakistan

नई दिल्ली। टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत को जब इंग्लैंड के हाथों करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी, तो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने भारत का मजाक बनाया था। उन्होंने एक ट्वीट किया था जो कि काफी वायरल हुआ। हालांकि, उन्हें अपने इस ट्वीट की वजह से काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। अब इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान ने पाकिस्तानी प्रधानमत्री शहबाज शरीफ की बोलती बंद कर दी है। जिसके बाद भारतीय खिलाड़ी की जमकर तारीफ की जा रही है। आइए, आपको पूरा माजरा विस्तार से बताते हैं।

कौन हैं शहबाज शरीफ, जो इमरान की जगह बनेंगे पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री -  Who is Shahbaz Sharif who will replace Imran as the new PM of Pakistan ntc  - AajTak

जानिए पूरा माजरा

आपको बता दें कि सेमीफाइनल में भारत को इंग्लैंड से मिली करार हार पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि 152/0 vs 170/0। दरअसल, इस बार भारत को सेमीफाइनल में इंग्लैंड से 10 विकेट पर हार का मुंह देखना पड़ा है और इससे पहले बीते टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हार का मुंह दिखाया था। जिसका जिक्र करते हुए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने तंज कसा था। उनका ट्वीट खासा वायरल हुआ। जिस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। अब इस पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को आईना दिखाया है। आइए, आपको बताते हैं कि आखिर उन्होंने क्या कुछ कहा है।

इरफान पठान ने क्या कहा …

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के ट्वीट पर तंज कसते हुए इरफान पठान ने कहा कि, ‘आप में या हम में फ़र्क यही है। हम अपनी खुशी से खुश या आप दूसरे के तकलीफ से। क्या लिए खुद के मुल्क को बेहतर करने पर ध्यान नहीं है। बता दें कि जिस तरह इरफान पठान ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को आईना दिखाया है, उसे लेकर लोग उनके मुरीद हो गए। उनकी जमकर तारीफ की जा रही है। ध्यान रहे कि सेमीफाइनल में इंग्लैंड से मिली शर्मनाक हार के बाद भारत का सफर समाप्त हो गया था। लेकिन इस हार पर जिस तरह की प्रतिक्रिया पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने दी, उसे लेकर उनकी आलोचना की जा रही है। वहीं, अब 13 नवंबर को पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच फाइनल का मुकाबला होने जा रहा है।

ऐसे में विजयी टीम को कौन होती है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी। बता दें कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के ट्वीट को लेकर जब कप्तान बाबार आजम से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है। मैं उनके ट्वीट से वाकिफ नहीं हूं कि उन्होंने क्या कहा था। फिलहाल हमारा पूरा फोकस फाइनल पर है। ध्यान रहे कि भारत-इंग्लैंड मैच से पूर्व पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत के हार की भविष्यवाणी कर दी थी और उनकी यह भविष्यवाणी सच भी साबित हुई।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement