Connect with us

दुनिया

ISI Agent Killed: भारत में पाक खुफिया एजेंसी ISI के नकली नोटों का सबसे बड़ा सप्लायर नेपाल में मारा गया

ISI Agent Killed: वीडियो में देखा जा सकता है कि लाल मोहम्मद को जैसे ही अपने घर के पास पहुंचता है तभी घात लगाए हमलावरों ने उस पर गोलियों की बौछार कर दी। लाल मोहम्मद बचने की कोशिश भी करता है, लेकिन वो असफल होता है और हमलावर उसे दौड़ा-दौड़कर गोलियों से भून कर हत्या कर देते है।

Published

on

isi agent

नई दिल्ली। नेपाल की राजधानी काठमांडू से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। काठमांडू में भारत का दुश्मन मारा गया है। काठमांडू में पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के एजेंट की हत्या की खबर सामने आई है। हत्या की ये पूरी वारदात सीसीटीवी वीडियो में कैद हो गई है। हमलावरों ने आईएसआई के एजेंट को दौड़ा-दौड़ाकर मौत के घाट उतार दिया है। ISI एजेंट का नाम लाल मोहम्मद उर्फ मोहम्मद दर्जी बताया जा रहा है। खुफिया एजेंसी से जुड़े सूत्रों के हवाले से खबर है कि ISI एजेंट मोहम्मद दर्जी भारत में नकली करेंसी सप्लायर था। मोहम्मद दर्जी पर दाऊद गैंग से लिंक के आरोप का भी है। लेकिन अब भारत का दुश्मन काठमांडू में ढेर कर दिया गया है।

firing large

वीडियो में देखा जा सकता है कि लाल मोहम्मद को जैसे ही अपने घर के पास पहुंचता है तभी घात लगाए हमलावरों ने उस पर गोलियों की बौछार कर दी। लाल मोहम्मद बचने की कोशिश भी करता है, लेकिन वो असफल होता है और हमलावर उसे दौड़ा-दौड़कर गोलियों से भून कर हत्या कर देते है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस वक्त मोहम्मद दर्जी को हमलावर मारने पहुंचते है उसी वक्त उसकी बेटी घर की छत से कूद जाती है मगर तब देर हो चुकी होती है और लाल मोहम्मद मारा जा चुका होता है।

बता दें कि मोहम्मद दर्जी पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के इशारे पर पाकिस्तान और बांग्लादेश से इंडियन जाली करेंसी मंगवाकर नेपाल के रास्ते हिंदुस्तान भेजता था। इसके अलावा वो अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) के कामों भी अंजाम देता था।लाल मोहम्मद पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI का लॉन्च पैड नेपाल में था।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement