PM Modi Australia Visit: PM मोदी के स्वागत में सिडनी हार्बर और ओपेरा हाउस में किया गया कुछ ऐसा, जिसे देखकर हर भारतीय होगा गौरवान्वित

PM Modi Australia Visit: तस्वीर में देखा जा सकता है कि इन दोनों ही स्थानों पर भारतीय ध्वज के रंग में रंगा बेहद ही खूबसूरत ढंग से सजाया गया है। जिसकी फोटो देखकर आप भी गौरवान्वित महसूस करेंगे। पीएम मोदी और एंथनी अल्बनीस ने सिडनी हार्बर और ओपेरा हाउस का दौरा भी किया। इस दौरान नेता की दोस्ती की झलक भी देखने को मिली। बता दें कि स‍िडनी हार्बर ब्र‍िज एक वक्त में दुनिया के सबसे ऊंचा ब्रिज हुआ करता था। 

Avatar Written by: May 24, 2023 3:45 pm

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) तीन देशों के अपने आखिरी दौरे पर ऑस्ट्रेलिया में है। पीएम मोदी आज ऑस्ट्रेलिया से स्वदेश लौटने वाले है। वहीं पीएम मोदी ने ऑस्ट्रेलिया में अपने आखिरी दिन पीएम एंथनी अल्बनीस के साथ द्विपक्षीय वार्ता की। इस दौरान पीएम मोदी ने उनके सामने ऑस्ट्रेलिया में मंदिरों में हो रही तोड़फोड़ का मसला भी उठाया। इसके अलावा उन्होंने क्रिकेट के जरिए दोनों देशों के रिश्तों की कहानी बयां की है। वहीं बीते दिनों से ऑस्ट्रेलिया में मिनी इंडिया की झलक लगातार देखने को मिली रही है। इसी क्रम में सिडनी हार्बर और ओपेरा हाउस में पीएम मोदी के स्वागत में ऐसा कुछ किया है जिसके देखकर हर भारतीय गर्व महसूस करेगा। दरअसल इन दोनों जगहों पर पीएम मोदी और एंथनी अल्बनीस दौरा करने पहुंचे थे।

लेकिन उससे पहले सिडनी हार्बर और ओपेरा हाउस भारतीय ध्वज के रंग में रंगा हुआ नजर आया। इन दोनों खास जगहों पर भारतीय तिरंगे से सजाया गया। जिसकी खूबसूरत फोटो और वीडियो सामने आई है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि इन दोनों ही स्थानों पर भारतीय ध्वज के रंग में रंगा बेहद ही खूबसूरत ढंग से सजाया गया है। जिसकी फोटो देखकर आप भी गौरवान्वित महसूस करेंगे। पीएम मोदी और एंथनी अल्बनीस ने सिडनी हार्बर और ओपेरा हाउस का दौरा भी किया। इस दौरान नेता की दोस्ती की झलक भी देखने को मिली। बता दें कि स‍िडनी हार्बर ब्र‍िज एक वक्त में दुनिया के सबसे ऊंचा ब्रिज हुआ करता था।

उधर ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंथनी अल्बनीस ने अपने ट्विटर हैंडल पर फोटो भी साझा की गई है। जिसमें दोनों नेता एक दूसरे हाथ मिलते हुए भी नजर आए। ये फोटो पीएम मोदी और अल्बनीस की दोस्ती को बयां कर रही है।

इसके अलावा पीएम मोदी ने भी अपने ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें पीएम मोदी के ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर खास झलक दिखाई गई है। इस वीडियो में पीएम मोदी और अल्बनीस के बीच मुलाकात से लेकर भारतीय समुदाय को संबोधित कार्यक्रम को दिखाया गया है। 3 मिनट के इस वीडियो में पीएम के स्पेशल मूमेंट को कैप्चर किया गया है।