कोरोना का कहर: तेलंगाना में सामने आये 2 और कोविड-19 संक्रमित मामले

तेलंगाना में 2 नए कोविड-19 परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद यहां संक्रमित मामलों की संख्या शनिवार को बढ़कर 21 हो गई है। शनिवार को दो पुरुषों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

Avatar Written by: March 21, 2020 8:09 pm

हैदराबाद। तेलंगाना में 2 नए कोविड-19 परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद यहां संक्रमित मामलों की संख्या शनिवार को बढ़कर 21 हो गई है। शनिवार को दो पुरुषों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। दोनों की उम्र क्रमश: 33 और 35 वर्ष है। इनमें से एक व्यक्ति अमेरिका में क्रूज पर काम करता है और दुबई से आया है। उसकी नागरिकता के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है।
Coronavirus
वहीं 33 वर्षीय व्यक्ति हैदराबाद से है, जो एक मरीज के संपर्क में आया था। मरीज दुबई से आया था और दो दिन पहले उसके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव ने कहा है कि अब तक जितने भी लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, वे विदेश से आए थे।

Corona Virus
शुक्रवार को जो तीन लोग कोविड-19 संक्रमित पाए गए थे, उनमें दो इंडोनेशियाई थे। इन दो इंडोनेशियाई लोगों को मिलाकर संक्रमित इंडोनेशियाईयों की संख्या 10 पर पहुंच गई है। उनके समूह ने बताया है कि वे करीमनगर कस्बे में दो दिन रुके थे।

coronavirus china

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को जनता कर्फ्यू से पहले देशवासियों से अपील की है कि वे कोरोनावायरस को लेकर सही सूचनाएं ही शेयर करें और गलत तरीके से खौफ एकदम ना फैलाएं। बता दें कि भारत में कोरोनावायरस संक्रमण के मामलों की संख्या शनिवार को बढ़कर 288 हो गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, सुबह 9 बजे तक भारत में 285 मामले सामने आए थे, जिनमें से 22 को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

Support Newsroompost
Support Newsroompost