नोएडा में कोरोना का एक और मरीज, सोसायटी दो दिन के लिए लॉकडाउन

कोरोना के संभावित खतरे को देखते हुए इस सोसायटी को दो दिन के लिए सील या लॉकडाउन कर दिया गया है, अब न यहां कोई अंदर आ सकेगा, न कोई बाहर जा सकेगा। यह मामला नोएडा सेक्टर 74 की केपटाउन सोसायटी का है। सोसायटी को बंद करने का आदेश डीएम की तरफ से आया है। 

Avatar Written by: March 21, 2020 11:28 am

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में कोरोनावायरस के मामले सामने आ ही रहे हैं मगर अब कोरोना का असर पूरे एनसीआर में भी देखने को मिल रहा है दिल्ली से सटे नोएडा की एक सोसायटी में एक नया कोरोना पॉजेटिव का मामला सामने आया है। वही भारत में अब तक कोरोना के मामलों की संख्या 285 तक पहुंच गई है। संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है।

Coronavirus

जिसके बाद एहतियातन प्रशासन ने बड़ा कदम उठाया। कोरोना के संभावित खतरे को देखते हुए इस सोसायटी को दो दिन के लिए सील या लॉकडाउन कर दिया गया है, अब न यहां कोई अंदर आ सकेगा, न कोई बाहर जा सकेगा। यह मामला नोएडा सेक्टर 74 की केपटाउन सोसायटी का है। सोसायटी को बंद करने का आदेश डीएम की तरफ से आया है। कोरोना से प्रभावित पाया गया यह शख्स फ्रांस से लौटा था।

Coronavirus

लॉकडाउन के दौरान जरूरी सेवाओं की पूर्ति को नहीं रोका जाएगा।  प्रशासन की तरफ से चस्पा किये गए इस आदेश में साफ लिखा है कि कोरोना का मरीज मिलने की वजह से सुपरटेक कैपटाउन सोसायटी को पूरी तरह से (आवासीय टॉवर भी) सील किया जाता है।

यह लॉकडाउन 21 तारीख को सुबह 10 बजे लगाया गया है और 23 तारीख को शाम 7 बजे तक जारी रहेगा। नोएडा का यह कोरोना का 5वां मामला है। गौरतलब है कि इससे पहले नॉएडा के एक स्कूल में भी कोरोनावायरस के संक्रमण की खबरें आयीं थीं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost