Cat 2020: कैट एग्जाम पर आया अपडेट, इस तारीख को होगी परीक्षा

कैट एग्जाम (Cat 2020) को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें चल रही हैं। हम आपके लिए लेकर आए हैं कैट परीक्षा की लेटेस्ट अपडेट। कोरोना महामारी को देखते हुए स्टूडेंट्स ने ये मांग की थी कि एंट्रेंस एग्जाम को स्थगित किया जाना चाहिए।

Avatar Written by: November 23, 2020 5:11 pm
Education Shiksha Exam

नई दिल्ली। कैट एग्जाम (Cat 2020) को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें चल रही हैं। हम आपके लिए लेकर आए हैं कैट परीक्षा की लेटेस्ट अपडेट। कोरोना महामारी को देखते हुए स्टूडेंट्स ने ये मांग की थी कि एंट्रेंस एग्जाम को स्थगित किया जाना चाहिए। लेकिन अब अधिकारियों ने साफ किया है कि परीक्षा स्थगित नहीं होगी बल्कि निर्धारित डेट पर ही होगी।

Exams

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कैट 2020 परीक्षा के संयोजक हर्षल लोवालेकर ने कॉमन ऐडमिशन टेस्ट को स्थगित किये जाने की संभावना से इनकार किया है। साथ ही उन्होंने परीक्षा को निर्धारित समय पर ही आयोजित किये जाने की जानकारी दी है।

देश में एक बार फिर कोरोना के मामाले तेजी से बढ़ रहे हैं। इस सबके बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर स्टूडेंट्स की मांग है कि कैट अथॉरिटीज परीक्षा को स्थगित करने पर विचार करें। लेकिन अथॉरिटीज ने ऐसा करने से मना कर दिया।

Jee Exam

इस दिन होगी कैट परिक्षा

बता दें कि कैट परीक्षा आईआईएम में मैनेजमेंट कोर्सेस में दाखिले के लिए आयोजित किए जाते है। इसकी परीक्षा 29 नवंबर को होगी। स्टूडेंट्स परीक्षा के दिन तक यानि 29 नवंबर कैट एडमिट कार्ड 2020 डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि एग्जाम कोरोना की गाइडलाइन का पालन करते हुए की जाएगी।