EPFO Recruitment 2020: इस पोस्ट के लिए 27 पदों पर निकली वैकेंसी, यहां जानें डिटेल

EPFO Recruitment 2020: सरकारी नौकरी की तलाश करने वालों के लिए ये खबर महत्वपूर्ण हो सकती है। कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (EPFO) ने असिस्टेंट डायरेक्टर (Assistant Director, Vigilance) के पदों पर वैकेंसी निकाली है।

Avatar Written by: September 24, 2020 8:51 pm

नई दिल्ली। सरकारी नौकरी की तलाश करने वालों के लिए ये खबर महत्वपूर्ण हो सकती है। कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (EPFO) ने असिस्टेंट डायरेक्टर (Assistant Director, Vigilance) के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत कुल 27 पदों पर नियुक्तियां करेगा।

jobs

उम्मीदवारों को ये नियुक्तियां प्रोविडेंट फंड ऑर्गनाइजेशन, दिल्ली, मुंबई, महाराष्ट्र, कोलकाता, पश्चिम बंगाल, हैदराबाद, तेलंगाना में की जाएगी। यह भर्तियां रेग्यूलर ऑफिसर्स पर की जाएगी। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल पोर्टल www.epfindia.gov.in पर जाकर लॉगइन करना होगा।

epfo

उम्मीदवार ध्यान दें कि पोर्टल पर ऑनलाइन आवेदन करते वक्त पहले नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और उसमें मौजूद पूरी डिटेल को चेक कर लें, जैसे एजुकेशन क्वालिफिकेशन, आयु सीमा सहित अन्य विवरण को जानने के बाद फिर आवेदन करें, क्योंकि आवेदन पत्र में कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें।

वैकेंसी डिटेल्स

हेड ऑफिसर दिल्ली- 5 पोस्ट

नार्थ जोन दिल्ली- 6 पोस्ट

वेस्ट जोन मुंबई- 05 पोस्ट

एसजे हैदराबाद- 5 पोस्ट

ईस्ट जोन कोलकाता- 6 पोस्ट