Connect with us

मनोरंजन

Adipurush Teaser: #Adipurush फिल्म का Teaser रिलीज़ हुआ, देखें टीज़र, श्री राम के अवतार में #Prabhas लगे भव्य

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में प्रभास (#Prabhas) दिखने वाले हैं इसके अलावा इस फिल्म का निर्माण ओम राउत ने किया है। फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी रावण की भूमिका में दिखेंगे। ओम राउत (Om Raut) को दर्शक एक राष्ट्रवादी फिल्ममेकर के तौर पर जानते हैं। यहां देखिए फिल्म का टीज़र और जानिए टीज़र आखिर कैसा है।

Published

on

नई दिल्ली। काफी इंतजार के बाद आदिपुरुष (#AdipurushTeaser) के टीज़र को रिलीज़ कर दिया गया है। दर्शक इस फिल्म के टीज़र को लेकर काफी समय से उत्साह में थे और उत्साह और बढ़ गया क्योंकि फिल्म के टीज़र को इतने बड़े स्तर पर लॉन्च किया गया है। आज सुबह से ही फिल्म के टीज़र को रिलीज़ करने की तैयारियां चल रही थीं। भगवान श्री राम की रामायण पर आधारित फिल्म आदिपुरुष (Adipurush Teaser) के टीज़र को अयोध्या की पावन धरती पर सबसे पहले लांच किया गया है। अयोध्या में सरयू नदी के किनारे श्री राम की गूँज से वातावरण गुंजायमान हो उठा जब आदिपुरुष फिल्म के टीज़र को लांच किया गया। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में प्रभास (#Prabhas) दिखने वाले हैं इसके अलावा इस फिल्म का निर्माण ओम राउत ने किया है। फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी रावण की भूमिका में दिखेंगे। ओम राउत (Om Raut) को दर्शक एक राष्ट्रवादी फिल्ममेकर के तौर पर जानते हैं। यहां देखिए फिल्म का टीज़र और जानिए टीज़र आखिर कैसा है।

टीज़र आने के बाद चारों तरफ से उसकी तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म के टीज़र को लोग शेयर कर रहे हैं। आज सुबह से ही इस फिल्म की चर्चा सारे मीडिया जगत में चल रही थी। टट्विटर पर भी #Prabhas चलाया जा रहा था। ऐसे में टीज़र आने के बाद दर्शक प्रभास के लुक और टीज़र की तारीफ कर रहे हैं। इस दौरान आदिपुरुष फिल्म का 50 फिट का ग्रैंड पोस्टर भी रिलीज़ किया गया है। प्रभास वैसे भी जिस फिल्म से जुड़ते हैं। उस फिल्म में अपनी छाप छोड़ देते हैं। इस फिल्म में भी कुछ ऐसा ही है। यहां भी प्रभास ने अपनी छाप छोड़ दी है। इसके अलावा ओम राउत के निर्देशन ने भी बता दिया है कि क्यों उन्हें एक अच्छा फ़िल्मकार और राष्ट्रवादी फिल्मकार माना जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)


कैसा है टीज़र

टीज़र बेहतरीन है। जिस बड़े स्तर पर इसे रिलीज़ किया गया है। उतने ही कमाल का टीज़र है। टीज़र ने फिल्म को देखने की उत्सुकता बढ़ा दी है। कमाल के वीएफएक्स के प्रयोग हैं। टेक्निकल डिपार्टमेंट में जिस प्रकार का खर्चा किया गया है वो साफ़ साफ़ दिख रहा है। बेहतरीन तरीके से टेक्निकल डिपार्टमेंट का प्रयोग हुआ है। इसके अलावा किरदारों को इतने अच्छे से बनाया और लिखा गया है वो बहुत कमाल का है। श्री राम भगवान का किरदार और रावण का किरदार सब आकर्षक लग रहे हैं। जिस तरह से रावण के किरदार को बनाया गया है खतरनाक दिख रहा है। इसके अलावा श्री राम के चरित्र को भी बेहद आकर्षक ढंग से दिखाया गया है। देखकर ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म भारतीय संस्कृति की असल कहानी कहती है। देखने पर लगता है कि ये फिल्म श्री राम भगवान के असल चरित्र को दिखाती है। चाहे वो वीएफ़एक्सस हो किरदारों का निर्माण हो संवाद हो और संवादों की आवाज़ सभी को देखकर फिल्म की उत्सुकता बढ़ गई है।

आदिपुरुष (#Adipurush) को काफी अधिक बजट में बनाया गया है। लगभग 500 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा बजट की फिल्मों में बनी फिल्म में शामिल होने वाली है। टी सीरीज (T-Series) जैसी कम्पनी ने इस फिल्म में अपना पैसा लगाया है। कुल 500 करोड़ के आसपास का खर्चा किया गया है। टीज़र में वो खर्चा दिख भी रहा है। टेक्नीकल सपोर्ट के माध्यम से फिल्म में नई एडवांसमेंट का उपयोग किया गया है। आने वाले समय में इस फिल्म से जुड़ा हुआ जो कुछ भी आएगा सब पर दर्शकों की नज़र बनी रहेगी। दर्शक जिस तरह से इस फिल्म के टीज़र का इंतजार कर रहे थे वैसे ही वो इसके ट्रेलर गाने और फिल्म रिलीज़ का भी इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
देश9 mins ago

Video: CM नीतीश की चुनावी रैली में छात्रों ने काटा बवाल, फेंकी कुर्सियां, लगाए मुख्यमंत्री हाय-हाय के नारे

खेल9 mins ago

Shoiab Malik and Sania Mirza: उजड़ गई सानिया मिर्जा की बसी-बसाई दुनिया, शोएब मलिक ने इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस से कर ली शादी!

देश35 mins ago

MP Badruddin Ajmal : ‘गैरकानूनी तरीके से 2-3 बीवियां रखते हैं हिंदू’, जनसंख्या वृद्धि पर मौलाना बदरुद्दीन के फिर बिगड़े बोल

मनोरंजन52 mins ago

Paresh Rawal: परेश रावल ने बांग्लादेशी मुसलमानों, रोहिंग्या और बॉलीवुड पर साधा निशाना, कहा – “रोहिंग्या पास रहने लगेंगे तब क्या”…

देश1 hour ago

UP News : नर्सिंग एवं पैरामेडिकल संस्थानों की गुणवत्ता में सुधार के लिए स्टेट मेडिकल फैकल्टी ने 12 संस्थानों से किया करार

Advertisement