Connect with us

मनोरंजन

Adipurush Teaser Release Time: Adipurush फिल्म का टीज़र आज इस समय अयोध्या में होगा लांच, दर्शकों को बेसब्री से है इंतजार

Adipurush Teaser Release Time: Adipurush फिल्म का टीज़र आज इस समय अयोध्या में होगा लांच, दर्शकों को बेसब्री से है इंतजार आज इस टीज़र को किस समय पर रिलीज़ किया जाएगा और दर्शक कब भगवान आदिपुरुष के अवतार को प्रभास के रूप में देख पाएंगे यहां हम यही बताने वाले हैं। यहां हम आपको आदिपुरुष फिल्म के टीज़र (Adipurush Teaser Release Time) का रिलीज़ समय क्या है वो बताएंगे।

Published

on

नई दिल्ली। प्रभास (Prabhas) की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का पोस्टर आज से कुछ दिन पहले रिलीज़ किया गया था और आज अयोध्या (Ayodhya) में इस फिल्म के टीज़र (Adipurush Teaser) को रिलीज़ किया जाएगा। जब इस फिल्म के पोस्टर को रिलीज़ किया गया था तो इस फिल्म के मेकर्स और प्रभास की जमकर तारीफ हुई थी। फिल्म के पोस्टर रिलीज़ के बाद से ही दर्शकों में टीज़र को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। पोस्टर में ही बताया गया था कि इस फिल्म के टीज़र को 2 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा। इसके अलावा पहले से ये खबरें भी थीं की इस फिल्म के टीज़र को अयोध्या में रिलीज़ किया जाएगा। ऐसे में आज वो दिन आ गया है जब राम की भूमि पर उन्हीं की कहानी को पर्दे पर उतारा जा रहा है। आज इस टीज़र को किस समय पर रिलीज़ किया जाएगा और दर्शक कब भगवान आदिपुरुष के अवतार को प्रभास के रूप में देख पाएंगे यहां हम यही बताने वाले हैं। यहां हम आपको आदिपुरुष फिल्म के टीज़र (Adipurush Teaser Release Time) का रिलीज़ समय क्या है वो बताएंगे।

काफी लम्बे समय से ये खबरें थी कि भारत के बाहुबली (Bahubali) एक्टर प्रभास एक ऐसी फिल्म करने वाले हैं जो भगवान श्रीराम (Lord Shri Ram) पर आधारित है। इस फिल्म में प्रभास, भगवान श्रीराम की भूमिका में होंगे और फिल्म का नाम होगा आदिपुरुष। खबरें बनती गयीं और बाद में एक खबर आई की आदिपुरुष फिल्म आएगी। जो एक बड़े बजट की फिल्म होगी और इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत (Om Raut) जैसे निर्देशक करेंगे। ओम राउत ने पहले भी तान्हा जी द अनसंग वारियर (Tanha Ji: The Unsung Warrior) नाम की फिल्म बनाई है। तान्हा जी फिल्म के बाद से निर्देशक ओम राउत की एक अलग पहचान बन गई। दर्शक भी उन्हें राष्ट्रवादी फिल्मकार (Nationalist Filmmaker) के तौर पर मानने लगे। इसके बाद से ओम राउत की काफी प्रसंशा हुई और अब वो एक नई फिल्म लेकर जिसका नाम है आदिपुरुष (#Adipurush)।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

कब रिलीज़ होगा टीज़र

आदिपुरुष का टीज़र (#adipurushteaser) अयोध्या में आज शाम को 7 बजकर 11 मिनट पर रिलीज़ किया जाएगा। पहले मेकर्स की तरफ से बताया गया था कि इस फिल्म के टीज़र को 2 अक्टूबर को सुबह 7 बजकर 11 मिनट पर रिलीज़ किया जाएगा। लेकिन अब उस समय को बदल दिया गया है और बताया गया है कि सुबह की बजाय अब शाम को 7 बजकर 11 मिनट पर आदिपुरुष का टीज़र रिलीज़ होगा। जो की आपको टी- सीरीज (T-Series) के यूट्यूब चैनल पर मिलेगा। आज आप 7 बजकर 10 मिनट पर टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर टीज़र को देख सकते हैं।  पहले ऐसी खबरें थी कि टीज़र के लांच इवेंट के मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) भी वहां मौजूद रहेंगे लेकिन अब तक इस खबर की पुष्टि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दफ्तर की तरफ से नहीं की गई है।

आपको बता दें फिल्म आदिपुरुष की कहानी रामायण पर आधारित है। जो दिखाती है कि कैसे बुराई पर अच्छाई की जीत होती है। अयोध्या भगवान राम की जन्मभूमि है ऐसे में सरयू नदी के किनारे इस (Adipurush) फिल्म के टीज़र को रिलीज़ किया जाएगा। मेकर्स इस टीज़र को एक बड़े इवेंट के तौर पर अयोध्या में रिलीज़ करने की तैयारी में हैं। दर्शकों को अब जल्दी से इस टीज़र का इंतजार है क्योंकि एक तो ये फिल्म रामायण पर आधारित है फिर इसमें प्रभास (#Prabhas) जैसे कलाकार ने काम किया है और इस फिल्म को राष्ट्रवादी फ़िल्मकार ओम राउत (#OmRaut) बना रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement