Connect with us

मनोरंजन

Emraan Hashmi: जम्मू-कश्मीर में हुई पत्थरबाज़ी में घायल हुए इमरान हाशमी? इस खबर पर उन्होंने खुद तोड़ी चुप्पी और बताई सच्चाई

आपको बता दें कि बीते दिनों अभिनेता इमरान हाशमी जम्मू-कश्मीर फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे थे, जहां उन पर पहलगाम में कुछ अज्ञात लोगों ने पत्थरबाजी कर दी, जिसकी जानकारी जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आई, तो उनके प्रशंसक चिंतित हो गए।

Published

on

नई दिल्ली। अपनी अदाकारी का जलवा रूपहले पर्दे पर बिखेरने वाले अभिनेता इमरान हाशमी सोशल मीडिया पर पत्थरबाजी को लेकर सुर्खियों में आ गए। जी हां… बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं आप…अब आप सोच रहे होंगे कि भला एक अभिनेता के सुर्खियों में आने की वजह तो उसका अभिनय या उसकी आगामी फिल्में होती हैं, लेकिन आखिर ऐसा क्या हो गया कि अब उनकी चर्चा पत्थरबाजी को लेकर होने लगी। जरा कुछ खुलकर बताएंगे। चलिए, अब आपको पूरा माजरा तफसील से बताते हैं।

Emraan Hashmi on Kashmir Stone Pelting: कश्मीर में हुई पत्थरबाजी में इमरान हाशमी को लगी चोट? एक्टर ने बताया सच - Emraan Hashmi first reaction over Stone pelting at Pahalgam jammu kashmir

जानें पूरा माजरा

आपको बता दें कि बीते दिनों अभिनेता इमरान हाशमी जम्मू-कश्मीर फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे थे, जहां उन पर पहलगाम में कुछ अज्ञात लोगों ने पत्थरबाजी कर दी, जिसकी जानकारी जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आई, तो उनके प्रशंसक चिंतित हो गए। अपने अजीज अभिनेता के बारे में जानने के लिए लोग बेताब हो गए। ध्यान रहे कि अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ग्राउंड जीरो की शूटिंग के सिलसिले में अपने क्रू मेंबर संग जम्मू-कश्मीर रवाना हुए थे। इस दौरान उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने भी पुलवामा और शोपियां में भी दक्षिण भारतीय सिनेमा हॉल का उद्धाटन किया था, जिसमें कथित तौर पर अभिनेता शामिल हुए थे। लेकिन , इस बीच जैसे ही उनके ऊपर पत्थरबाजी करने की जानकारी सामने आई तो सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन सामने आने लगे।

अब इसी बीच इमरान हाशमी ने खुद इस संदर्भ में ट्वीट कर बड़ी जानकारी सार्वजनिक की है, जिसमें उन्होंने कहा कि ‘कश्मीर के लोगों ने बहुत गर्मजोशी से  स्वागत किया है, श्रीनगर और पहलगाम में शूटिंग करना एक परम आनंद रहा है। पथराव की घटना में मेरे घायल होने की खबर गलत है’।

बता दें कि उनकी उक्त जानकारी के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपने अजीज अभिनेता के बारे में जानकर हर्षित हो गए। प्रशंसकों ने अपने अभिनेता की सलामती से वाकिफ होने के बाद अपनी खुशी का इजहार किया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement