Connect with us

देश

AAP in Gujarat: चुनाव से पहले आप ने गुजरात में सभी इकाइयों को किया भंग

AAP in Gujarat: उन्होंने आगे कहा कि भंग इकाई का विस्तार तब किया गया, जब पार्टी में नए नेताओं को शामिल किया गया, जिन्हें उनके अनुभव और ज्ञान को देखते हुए काम दिए गए थे। इस यात्रा के दौरान और भी कई कार्यकर्ता और नेता पार्टी में शामिल हुए, वे भी अपने-अपने क्षेत्रों में अनुभवी और जानकार हैं।

Published

on

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए बुधवार को अपनी गुजरात इकाई को भंग कर दिया। हालांकि, राज्य इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया अध्यक्ष बने रहेंगे और जल्द ही एक नई इकाई की घोषणा की जाएगी।इटालिया ने घोषणा करते हुए कहा, “अभी तक संगठन का गठन राज्य के हर घर में पार्टी संदेश फैलाने के विचार या मकसद के साथ किया गया था, लेकिन अब चुनाव जीतने के उद्देश्य से नए संगठन का गठन किया जाएगा।” बता दें कि इसी साल के अंत में गुजरात में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले साल 2017 के विधानसभा चुनाव में आप चुनावी मैदान में उतरी थी, लेकिन चुनाव में आम आदमी पार्टी एक भी सीट जीतने में कामयाब नहीं हो पाई थी।

उन्होंने आगे कहा कि भंग इकाई का विस्तार तब किया गया, जब पार्टी में नए नेताओं को शामिल किया गया, जिन्हें उनके अनुभव और ज्ञान को देखते हुए काम दिए गए थे। इस यात्रा के दौरान और भी कई कार्यकर्ता और नेता पार्टी में शामिल हुए, वे भी अपने-अपने क्षेत्रों में अनुभवी और जानकार हैं। अब पार्टी को चुनाव के लिए तैयार होने की जरूरत है और इसलिए एक बड़ा संगठन बनाने का फैसला किया गया है।

इटालिया ने कहा, “तालुका, जिला, शहर और राज्य समितियों से, बहुत जल्द फ्रंटल संगठन बनाए जाएंगे, जिसमें पार्टी में सभी को एक भूमिका मिलेगी। यह एक बड़ा संगठन होगा और इसलिए किसी के छूटने का सवाल ही नहीं उठता।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement