Connect with us

देश

Youth Set On Fire: झारखंड के गढ़वा में अब दुमका जैसी घटना, कसमुद्दीन नाम के शख्स पर दीपक सोनी को जलाने का आरोप

झारखंड के गढ़वा में अब दुमका जैसा कांड हुआ है। यहां दीपक सोनी नाम के युवक ने आरोप लगाया है कि दूसरे समुदाय के कसमुद्दीन ने उसपर पेट्रोल डालकर जला दिया। युवक को बुरी तरह झुलसी हालत में अस्पताल में दाखिल कराया गया है। गढ़वा के नगर उंटारी थाने के प्रभारी राजेश कुमार के मुताबिक इस मामले की जांच चल रही है।

Published

on

jharkhand youth burnt alive

गढ़वा। झारखंड के गढ़वा में अब दुमका जैसा कांड हुआ है। यहां दीपक सोनी नाम के युवक ने आरोप लगाया है कि दूसरे समुदाय के कसमुद्दीन ने उसपर पेट्रोल डालकर जला दिया। युवक को बुरी तरह झुलसी हालत में अस्पताल में दाखिल कराया गया है। गढ़वा के नगर उंटारी थाने के प्रभारी राजेश कुमार के मुताबिक इस मामले की जांच चल रही है। 37 साल के दीपक ने बताया है कि श्री बंसीधर नगर के चितविश्राम गांव में कसमुद्दीन और एक युवक आपस में झगड़ रहे थे। तभी वो बीच बचाव करने गया। उसने दोनों को झगड़ने से रोका। इस पर कसमुद्दीन ने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इससे उसका सिर और शरीर के कई हिस्से बुरी तरह झुलस गए।

पुलिस के मुताबिक युवक का सिर और चेहरा बुरी तरह झुलसा है। थाना प्रभारी के मुताबिक दीपक से कसमुद्दीन ने कहा कि हम झगड़ रहे हैं, तो तुम कौन होते हो पूछने वाले। इसके बाद ही उसने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। दीपक चीखने चिल्लाने लगा। इसके बाद लोग इकट्ठा हुए और उसे अस्पताल ले गए। वहां दीपक का इलाज चल रहा है। बता दें कि इससे पहले बीते दिनों झारखंड के दुमका में एक नाबालिग लड़की को शाहरुख नाम के लड़के ने जिंदा जला दिया था। 5 दिन तक रांची के रिम्स में मौत से जंग लड़ने वाली लड़की की आखिरकार मौत हो गई थी।

hemant soren

दुमका की घटना के बाद सीएम हेमंत सोरेन ने काफी ठंडी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि इस तरह की घटनाएं तो होती ही रहती हैं। वहीं, अब दीपक को जलाए जाने की घटना पर भी सरकार की तरफ से कोई बयान जारी नहीं हुआ है। झारखंड में लगातार इस तरह से जिंदा जलाए जाने की घटनाएं काफी गंभीर रूप ले रही हैं। साथ ही ऐसी घटनाओं में एक समुदाय विशेष के लोगों का हाथ होने से सवाल भी खड़े हो रहे हैं। विपक्षी बीजेपी ऐसे मुद्दों पर सोरेन सरकार को जमकर घेर रही है।

Advertisement
Advertisement
मनोरंजन27 mins ago

Anupama 28 November 2022: डिंपी के बाद अनुपमा की इज्जत होगी तार-तार!, हादसे के बाद क्या फैसला लेगी अनुपमा

FIFA World Cup 2022
दुनिया39 mins ago

FIFA World Cup 2022: फीफा में मोरक्को और बेल्जियम के बीच मुकाबले के बाद भड़की हिंसा, वाहनों में आगजनी के बाद हिरासत में दर्जनों लोग 

देश1 hour ago

PM Modi Video: सूरत में कुछ इस तरह हुआ PM मोदी का भव्य स्वागत, लगे मोदी-मोदी के नारे,जनता का प्यार देख गदगद हुए पीएम

मनोरंजन1 hour ago

Big Reveal: ‘झाड़ियों के पीछे…’, दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख ने किया बड़ा खुलासा, अपने एक्टिंग के दिनों को याद कह कही ये बात

मनोरंजन2 hours ago

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: रुबीना को पीछे छोड़ 8 साल की गुंजन ने जीता ‘झलक दिखला जा-10’ का खिताब, बताया 20 लाख का क्या करेंगी?

Advertisement