जब अस्पताल के डॉक्टर को सपा मुखिया अखिलेश यादव ने धमकाया (वीडियो)

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कन्नौज बस हादसे के पीड़ितों से अस्पताल में जाकर मुलाकात की और उनका हाल जाना। इस दौरान सपा मुखिया अखिलेश यादव डॉक्टरों को धमकाते हुए भी नजर और साथ बदसलूकी से बात करते हुए भी दिखे। 

Written by: January 14, 2020 9:57 am

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कन्नौज बस हादसे के पीड़ितों से अस्पताल में जाकर मुलाकात की और उनका हाल जाना। इस दौरान सपा मुखिया अखिलेश यादव अस्पताल के डॉक्टर को धमकाते हुए नजर और साथ बदसलूकी से बात करते हुए भी दिखे।

Akhilesh Yadav

दरअसल अखिलेश यादव अस्पताल में पीड़ित से घटना की जानकारी ले रहे थे तभी वहां खड़े डॉक्टर ने कुछ कहा। इससे पहले कि डॉक्टर अपनी बात पूरी कर पाते सपा सुप्रीमो ने उन्हें बीच में रोकते हुए कहा, “तुम मत बोलो, तुम सरकारी आदमी हो। हम जानते हैं क्या होती है सरकार। इसलिए मत बोलो क्योंकि तुम सरकार के आदमी हो। तुम्हें नहीं बोलना चाहिए।”

Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव ने आगे कहा, “तुम सरकार का पक्ष नहीं ले सकते। तुम बहुत छोटे कर्मचारी हो। आरएसएस के हो सकते हो, भाजपा के हो सकते हो, लेकिन मुझे नहीं समझा सकते।” इसके बाद अखिलेश ने उन्हें बाहर भगाते हुए कहा, “एक दम दूर हो जाओ यहां से, बाहर भाग जाओ यहां से।”