वैक्सीन को लेकर अखिलेश यादव ने किया सरकार से सवाल, कहा- गरीबों को मुफ्त में कब मिलेगी?

Corona Vaccination: इससे पहले अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) ने कहा था कि, ये कोरोना टीका बीजेपी(BJP) का है और वे कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाएंगे क्योंकि उन्हें इस टीके पर भरोसा नहीं है। जब उत्तर प्रदेश में उनकी सरकार बनेगी तो वे प्रदेश की जनता को मुफ्त टीका लगवाएंगे।

Avatar Written by: January 16, 2021 4:05 pm

नई दिल्ली। कुछ दिन पहले कोरोना वैक्सीन को लेकर दिए अपने बयानों की वजह आलोचना का शिकार हुए समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने अब फिर से कोरोना वैक्सीन पर नया बयान दिया है। उन्होंने वैक्सीन को लेकर मोदी सरकार से सवाल किया है और अपनी जिज्ञासा जाहिर की है कि आखिर ये वैक्सीन गरीबों को मुफ्त में कब मिलेगी। दरअसल कुछ दिन पहले अखिलेश यादव ने अपने एक बयान में कहा था कि, वो अभी वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। उन्होंने इस वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन बताया था। उन्होंने अपने बयान पर इस वैक्सीन पर भरोसा नहीं करने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि, ये कोरोना टीका बीजेपी का है और वे कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाएंगे क्योंकि उन्हें इस टीके पर भरोसा नहीं है। जब उत्तर प्रदेश में उनकी सरकार बनेगी तो वे प्रदेश की जनता को मुफ्त टीका लगवाएंगे। फिलहाल अब अखिलेश यादव ने कोरोना की वैक्सीन पर नया बयान दिया है।

Akhilesh Yadav

बता दें कि अखिलेश यादव ने कहा है कि, “मुझे खुशी है कि सरकार ने वैक्सीन का कार्यक्रम शुरू कर दिया है। अब वैक्सीन आ गई है। सवाल ये है कि यह गरीबों तक कब पहुंचेगी और गरीबों को मुफ्त में देंगे कि नहीं देंगे। हम अपनी सरकार से जानना चाहते हैं कि इनका कार्यक्रम क्या है, सभी लोगों को कब तक वैक्सीन लग जाएगी।”

बता दें कि अखिलेश यादव के इस बयान पर उनकी काफी किरकिरी हो रही है। देखिए लोगों ने किस तरह से ट्वीट किए हैं..

Support Newsroompost
Support Newsroompost