अलका लांबा ने पोलिंग बूथ पर जड़ा AAP कार्यकर्ता को थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

अलका लांबा ने इस झड़प के बाद कहा कि AAP कार्यकर्ता ने उनके बेटे पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। कार्यकर्ता की बात को पुलिस ने भी सुना था।

Avatar Written by: February 8, 2020 12:12 pm

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग तो शुरू हो गई है लेकिन इन सबके बीच अलका लांबा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रही हैं। बता दें कि अलका लांबा दिल्ली के चांदनी चौक से कांग्रेस की प्रत्याशी हैं। पिछले चुनाव में अलका लांबा इसी सीट से आम आदमी पार्टी की विधायक बनी थीं।

Alka Lamba

आप कार्यकर्ता ने अलका लांबा के बेटे को लेकर की टिप्पणी

वायरल हो रहे इस वीडियो में अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी (आप) के एक कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने की कोशिश की है। दरअसल, चांदनी चौक के मजनू के टीले के मतदान केंद्र 126 से 133 पर अलका लांबा और आप कार्यकर्ता के बीच नोकझोक हुई। थप्पड़ मारने को लेकर अलका लांबा ने अपनी तरफ से कहा है कि आप कार्यकर्ता ने उनके बेटे के बारे में टिप्पणी की।

पुलिस ने बीच बचाव किया

इससे नाराज होकर अलका लांबा ने आप कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने की कोशिश की, हालांकि उसे लगा नहीं। इसके बाद कांग्रेस और आप कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। पुलिस ने बीच बचाव किया। इस घटना के बाद अलका लांबा ने कहा कि आप कार्यकर्ता ने मेरे बेटे के बारे में आपत्तिजनक बयान दिया था।

वीडियो-

संजय सिंह ने कहा

अलका लांबा ने इस झड़प के बाद आज तक से बातचीत भी की। अलका लांबा ने कहा कि कार्यकर्ता ने उनके बेटे पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। कार्यकर्ता की बात को पुलिस ने भी सुना था। इस झड़प के बाद आम आदमी पार्टी के सांसद और प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि वे चुनाव आयोग में इसकी शिकायत करेंगे।

sanjay singh

कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए लिखा

इस मामले को लेकर कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “अपनी पूर्व साथी और विधायक पर अश्लील टिप्पणी करके व उसके बेटे के बारे में निहायत ग़लीज़ बात कहकर आत्ममुग्ध बौने के पालित चिंटू ने अपने आका की ही औक़ात दिखाई है ! अलका लांबा योद्धा है ! उसकी विजय उसका स्वाभिमान है !”

kumar viashvas alka lamba

बता दें कि शनिवार को दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर शनिवार को मतदान जारी है। इस त्रिकोणीय मुकाबले में आम आदमी पार्टी (आप), भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के 672 उम्मीदवारों का भविष्य तय होगा। दिल्ली में लगभग 1,47,86,382 मतदाता हैं, जिनमें 2.08 लाख मतदाता पहली बार मतदान करेंगे। सुबह आठ बजे शुरू हुए मतदान शाम छह बजे तक जारी रहेंगे। मतगणना 11 फरवरी को होगी।