शरजील इमाम की गर्दन काटो, एक करोड़ मिलेंगे, बयान से मचा घमासान

शरजील इमाम को लेकर मचा बवाल लगातार जारी है। इस बीच उसका सर काटने पर इनाम की घोषणा की गई है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) की युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने शरजील इमाम की गर्दन काटने वाले को 1 करोड़ का इनाम देने की घोषणा की है। अमित जानी के इस बयान के बाद माहौल गरमा गया है।

Written by: January 27, 2020 2:00 pm

नई दिल्ली। शरजील इमाम को लेकर मचा बवाल लगातार जारी है। इस बीच उसका सर काटने पर इनाम की घोषणा की गई है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) की युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने शरजील इमाम की गर्दन काटने वाले को 1 करोड़ का इनाम देने की घोषणा की है। अमित जानी के इस बयान के बाद माहौल गरमा गया है।

sharjeel imam

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के नेता ने फेसबुक पर शरजील का वीडियो पोस्ट किया और लिखा, “गद्दार ए वतन क्यों अशफाक उल्ला खान और ब्रिगेडियर उस्मान की रूह को भी शर्मसार कर रहा है? जो भारत से असम को काटने की बात कर रहा है, मैं उसकी गर्दन काटने वाले को अपनी निजी कमाई से 1 करोड़ रुपए देने की घोषणा करता हूं।”

Amit Jani

अमित जानी ने कहा कि जिस तरह से शरजील इमाम और फैजुल जैसे लोग देश विरोधी बातें करते हैं ऐसे लोगों को सीधी गोली मार देनी चाहिए और जो भी कोई इस तरह करेगा उसके लिए मुकदमे में एक करोड़ रुपए तक का खर्चा वह खुद वहन करेंगे।

दरअसल पिछले कुछ दिनों पहले बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक वीडियो ट्वीट किया था, JNU का छात्र शरजील इमाम विवादित बयान दे रहा था। शरजील ने अपने बयान में कहा, “अगर गैर मुस्लिमों को उनका साथ देना है तो मुसलमानों की शर्तों पर साथ आएं। अगर मेरे पास 5 लाख लोग आ जाएं तो हम असम को हिंदुस्तान के नक्शे से अलग कर देंगे। हिंद की फौज का रास्ता रोक देंगे।”


अमित जानी इससे पहले लखनऊ में बसपा सुप्रीमो मायावती की मूर्ती तोड़कर रातों रात सुर्खियों में आ गए थे।