Connect with us

देश

Scathing Attack: अमित शाह ने कश्मीर मसले पर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने दिखाया सच

अमित शाह ने यहां कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब कोरोना महामारी हाहाकार मचा रही थी, तो राहुल गांधी सिवाय ट्वीट करने के कुछ नहीं कर रहे थे। उन्होंने सभी से फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने का भी आग्रह किया और कहा कि इससे हकीकत सामने आ गई है।

Published

on

amit shah

अहमदाबाद। मोदी सरकार में गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को कांग्रेस पर तगड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ को देखने से पता चलता है कि कांग्रेस के राज में कश्मीर में जमकर अत्याचार हुआ और आतंकवाद फैला। अहमदाबाद में 300 करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं का उद्घाटन करने के बाद शाह ने सभी लोगों से फिल्म देखने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि जिन्होंने ये फिल्म नहीं देखी है, वे देखें और तब आपको पता चलेगा कि कांग्रेस जब केंद्र सरकार में थी, तो किस तरह कश्मीर में आतंकवाद फैलाया गया। अमित शाह ने यहां कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब कोरोना महामारी हाहाकार मचा रही थी, तो राहुल गांधी सिवाय ट्वीट करने के कुछ नहीं कर रहे थे।

Rahul Gandhi, PM Modi and Amit Shah

शाह ने कहा कि बीते 75 साल में किसी और पार्टी की सरकार ने देश के गांवों में शौचालय बनाने के राष्ट्रपिता महात्मा गांदी के सपने को पूरा करने की हिम्मत नहीं दिखाई। ये काम पीएम नरेंद्र मोदी ने किया। लोगों को उन्होंने बिजली दी, गांवों में रहने वालों को रसोई गैस का सिलेंडर देकर धुआं उगलते चूल्हे से निजात दिलाई और गरीबों को 5 लाख रुपए तक का मुफ्त इलाज भी दिया। शाह ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है। विकास के काम धुआंधार हो रहे हैं और भारत पूरी दुनिया में निर्माण का हब बन गया है।

गृहमंत्री ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से जुड़े संविधान के अनुच्छेद 370 को हटाने के बाद लोगों को महसूस हुआ कि अगर पीएम मोदी जैसा मजबूत नेता है, तो कुछ भी किया जाना संभव है। लोगों को पीएम आवास योजना के तहत घरों की चाबी भी उन्होंने दी और कहा कि गुजरात और यहां के लोगों का विकास हमेशा सरकार की प्राथमिकता में रहेगी। उन्होंने 150 करोड़ रुपए की 9 परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement