VIDEO: तू क्या फिर जिन्न है …? जानें ओवैसी ने क्यों उड़ाया राहुल गांधी का मजाक

आपको बता दें कि उक्त बयान को लेकर ओवैसी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है, जिसमें उन्होंने कहा कि ‘अब ये कांग्रेस के नेता जो 50 साल के हो गए हैं और अब बोल रहे हैं मुझे सर्दी से डर नहीं लगता है। 50 साल में कोई बोलता है कि मैं सर्दी को मार दिया…अपना नाम लेकर बोले मैं उसको मार दिया…मैं वो है ही नहीं.. फिर तू क्या है फिर, जिन्न है।’

सचिन कुमार Written by: January 14, 2023 4:50 pm

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा को लेकर खासा चर्चा में हैं। कन्याकुमारी से कश्मीर तक यात्रा निकालने का मन बना चुके कांग्रेस नेता लगता है अपने मकदस को हासिल करके ही दम लेंगे। बता दें कि बीते दिनों कोरोना के बढ़ते प्रकोप का हवाला देकर जब केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुखा मंडाविया ने राहुल को पत्र लिखकर यात्रा को विराम देने का आग्रह किया, तो उन्होंने फौरन सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए स्वास्थ्य मंत्री के पत्र को मोदी सरकार का डर करार दिया। इस बीच राहुल विभिन्न राज्यों में अपनी यात्रा को लेकर पहुंचे। जहां उन्होंने मुख्तलिफ मुद्दों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला।

RAHUL GANDHI

बता दें कि कांग्रेस नेता इस यात्रा के बहाने मोदी सरकार के विरोध में सियासी माहौल बनाने की कोशिश में भी जुटे हुए हैं, लेकिन अब उनकी यह कोशिश कितनी कामयाब हो पाती है। यह देखने वाली बात होगी। लेकिन आपको बता दें कि राहुल गांधी के उस बयान का एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने मजाक उड़ाया है। जिसमें उन्होंने पुराने राहुल गांधी के मारे जाने की बात कही थी। आइए, पहले जान लेते हैं कि आखिर कांग्रेस ने अपने बयान में क्या कुछ कहा था।

Rahul Gandhi

दरअसल, बीते दिनों हरियाणा में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पत्रकारों को कहा था कि राहुल गांधी आपके दिमाग में है। मैंने उसे बहुत पहले मार दिया है। उन्होंने ये भी कहा था कि उनका ये बयान केवल वहीं समझ सकते हैं जिन्होंने हिंदु धर्म का अध्ययन किया होगा। इस पर अब असदुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने राहुल गांधी  का मजाक उड़ाया है। आइए, आपको बताते हैं कि ओवैसी ने क्या कुछ कहा है।

owesi

 

दरअसल, ओवैसी ने कहा कि ‘अब ये कांग्रेस के नेता जो 50 साल के हो गए हैं और अब बोल रहे हैं मुझे सर्दी से डर नहीं लगता है। 50 साल में कोई बोलता है कि मैं सर्दी को मार दिया…अपना नाम लेकर बोले मैं उसको मार दिया…मैं वो है ही नहीं.. फिर तू क्या है फिर, जिन्न है।’ इसके साथ ही औवेसी ने कहा कि यह कांग्रेस का हाल है। ध्यान रहे ओवैसी का यह बयान अभी खासा सुर्खियों में है।

गौर करने वाली बात है कि कांग्रेस इस यात्रा के जरिए सभी विपक्षियों को एकजुट करने की कवायद में भी जुट चुकी है। लेकिन पार्टी की यह कोशिश कितनी सार्थक और सफल साबित हो पाती है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।

Latest