गहलोत ने कहा- ‘शाह को गृह मंत्री देख मेरे विधायकों को आती है शर्म’, इस बयान पर लोगों ने देखिए क्या हाल किया

Ashok Gehlot: अशोक गहलोत(Ashok Gehot) ने अपनी बात में गृह मंत्री को लेकर कहा कि, राजस्थान(Rajasthan) में सरकार गिराने को लेकर कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी, बीजेपी ने भरपूर कोशिश की।

Avatar Written by: December 5, 2020 4:44 pm
Amit Shah ashok Gehlot

नई दिल्ली। शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा पर आरोप लगाया कि, बीजेपी द्वारा राजस्थान और महाराष्ट्र में फिर से अपनी सरकार बनाने की साजिश की जा रही है। गहलोत ने अपनी बात में गृह मंत्री को लेकर कहा कि, राजस्थान में सरकार गिराने को लेकर कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी, बीजेपी ने भरपूर कोशिश की। हमारे विधायकों ने अमित शाह और धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात के बाद मुझे बताया कि उन्हें गृह मंत्री के रूप में अमित शाह को देखकर शर्म आती है। एक समय था जब सरदार पटेल गृह मंत्री थे और अब वो हैं। बता दें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपनी बात में आगे कहा कि, सरकार गिराने को लेकर भाजपा आश्वासन दे रही थी कि उन्होंने पांच अलग-अलग सरकारों को गिरा दिया है और यह छठा होगा। भाजपा इस तरह की साजिश पर विचार कर रही है।

CM Ashok Gehlot

मिली जानकारी के मुताबिक अशोक गहलोत का अमित शाह को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि, राजस्थान और महाराष्ट्र में फिर से सरकार बनाने की साजिश की जा रही है। कांग्रेस के विधायकों से मिले थे गृहमंत्री अमित शाह।”

बता दें कि उन्होंने पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने के दौरान कहा कि बीजेपी ने पूरे देश में भवन बनाए हैं, उनके लिए दिल्ली से पैसा आता है।

Amit Shah

वहीं गृह मंत्री के रूप में अमित शाह को देखने पर शर्म वाले बयान पर देखिए लोगों ने किस तरह अपने रिप्लाई दिए हैं…

Support Newsroompost
Support Newsroompost