Connect with us

देश

कोरोना के कहर का असर, बीजेपी का राष्ट्रीय मुख्यालय 31 मार्च तक बंद!

कोरोनावायरस के प्रकोप का तेजी से असर दिखाई दे रहा है। सरकार एहतियातन ज़रूरी क़दम उठा रही है। इसी कड़ी में बीजेपी ने एक बड़ा कदम उठाया है। बीजेपी मुख्यालय 31 मार्च तक आम कार्यकर्ताओं के लिए बंद किया गया है।

Published

on

BJP Office

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के प्रकोप का तेजी से असर दिखाई दे रहा है। सरकार एहतियातन ज़रूरी क़दम उठा रही है। इसी कड़ी में बीजेपी ने एक बड़ा कदम उठाया है। बीजेपी मुख्यालय 31 मार्च तक आम कार्यकर्ताओं के लिए बंद किया गया है। नेताओं के लिए भी आदेश जारी किया गया है कि जरूरत पड़ने पर ही वे कार्यालय आएं। इस विषय मे सर्कुलर जारी कर मुख्यालय पर चस्पा कर दिया गया है।

BJP Office

उधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस पर देश की जनता से सुझाव मांगे हैं। सुझाव देने वाले व्यक्ति को 1 लाख रुपए तक का इनाम मिल सकता है। पीएम आज रात 8 बजे देश को संबोधित भी करेंगे। प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा कि बहुत से लोग COVID-19 के लिए टेक्नोलॉजी के जरिए समाधान साझा कर रहे हैं। आपका ये प्रयास कई प्रकार से मदद कर सकता है।

PM Narendra Modi

भारत में कोरोना के मामलों की संख्या बढ़ती जा रही है। डर इस बात का है कि यह वायरस ग्रामीण इलाकों में ना फैलने पाए। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि कई राज्यों ने संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लगभग बंदी की घोषणा कर दी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोनावायरस से मुकाबला करने में डॉक्टरों, नर्सों और स्वास्थ्य कर्मियों की कड़ी मेहनत एवं योगदान की सराहना की है।

Coronavirus

उन्होंने कहा कि कोरोनावायरस के फैलाव को रोकने के लिये समन्वित एवं एकजुट कदम उठाए जा रहे हैं और लोग स्वस्थ रहें, यह सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। हैशटैग ‘इंडिया फाइट्स कोरोना’ से संबंधित ट्वीट में मोदी ने कहा कि कोरोनावायरस से निपटने में उठाये गए कदमों को लोगों द्वारा रेखांकित करने से उनका मनोबल बढ़ता है ।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
टेक2 hours ago

लाल बहादुर शास्त्री और गांधी जयंती के मौके पर CM केजरीवाल की गैर-मौजूदगी को लेकर एलजी ने लगाई AAP की क्लास, मांगा जवाब  

देश4 hours ago

Advertisements Guidelines: सट्टेबाजी से जुड़े विज्ञापनों को लेकर एक्शन में सरकार, जारी किया ये दिशानिर्देंश, वेबसाइट्स –टीवी चैनलों को दी ये सख्त निर्देश

देश4 hours ago

Jammu-Kashmir: एक्शन में अमित शाह…टेंशन में Pak!, पाकिस्तान और आतंक के गठजोड़ की खुली पोल

Education4 hours ago

Government Job: गुजरात की कामधेनु यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर के कई पदों पर निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकेंगे आवेदन

देश4 hours ago

Video: कट्टरपंथियों को मुंहतोड़ जवाब, यूपी की जेल में बंद मुस्लिम कैदियों ने रखा नवरात्रि पर व्रत

Advertisement