भाजपा के इस दिग्गज नेता ने पहले दी केजरीवाल को जीत की बधाई, फिर कर डाली ये मांग

दिल्ली विधानसभा चुनाव में जोरदार जीत के बाद आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक अरविंद केजरीवाल को बधाई देने का सिलसिला जारी है। मंगलवार को प्रचंड बहुमत के साथ दिल्ली की सत्ता में वापस लौटे अरविंद केजरीवाल ने जीत के बाद हनुमानजी को धन्यवाद दिया।

Avatar Written by: February 12, 2020 12:48 pm

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में जोरदार जीत के बाद आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक अरविंद केजरीवाल को बधाई देने का सिलसिला जारी है। मंगलवार को प्रचंड बहुमत के साथ दिल्ली की सत्ता में वापस लौटे अरविंद केजरीवाल ने जीत के बाद हनुमानजी को धन्यवाद दिया। जिसके बाद अब उनके इस बयान पर राजनीति भी शुरू हो गई है।

arvind kejriwal and kailash vijayvargiya

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल से मांग करते हुए कहा कि अब दिल्ली में मदरसों सहित सभी स्कूलों में हनुमान चालीसा का पाठ जरूरी होना चाहिए।

kailash vijayvargiya

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्विटर पर लिखा, ”अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई! निश्चित ही जो हनुमानजी की शरण में आता है उसे आशीर्वाद मिलता है। अब समय आ गया है कि हनुमान चालीसा का पाठ दिल्ली के सभी विद्यालयों, मदरसो सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में भी जरूरी हो। बजरंगबली की कृपा से अब ‘दिल्लीवासी’ बच्चे क्यों वंचित रहे?”

बता दें कि चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद केजरीवाल ने कहा कि आज भगवान हनुमान का दिन है जिन्होंने दिल्ली के लोगों को आशीर्वाद दिया है। हम प्रार्थना करते हैं कि हनुमान जी हमें सही रास्ता दिखाते रहें ताकि हम अगले पांच वर्षों तक लोगों की सेवा करते रहें।

Arvind Kejriwal

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में बंपर जीत हासिल की है। आम आदमी पार्टी को 70 में से 62 विधानसभा सीटों पर जीत हासिल हुई है।