वीडियो : हर क्षेत्र में रावण राम से था बड़ा फिर कैसे राम हुए विजयी? सुंधाशु त्रिवेदी ने दिया सुंदर जवाब

BJP Leader Sudhanshu trivedi : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद सुधांशु त्रिवेदी (Sudhanshu Trivedi) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सुधांशु त्रिवेदी एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राम और रावण का जिक्र कर रहे है। 

Avatar Written by: October 10, 2020 6:22 pm

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद सुधांशु त्रिवेदी (Sudhanshu Trivedi) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सुधांशु त्रिवेदी एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राम और रावण का जिक्र कर रहे है।  वह राम और रावण की शाक्तियां की बारे में बात रहे है। कि आखिर रावण शाक्तिशाली होने के बावजूद कैसे राम से हार गए। जिसका उनका उन्होंने जवाब ऐसा दिया कि जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। इस  वीडियो में वह कहते दिख रहे है कि राम और रावण में बुद्धिमान ज्यादा कौन था। धनवान कौन ज्यादा था, सोने की लंका किसके पास थी। बलवान कौन ज्यादा था रावण, पावर किसके पास ज्यादा थी। आगे कहते है कि रावण के पास इतनी शाक्ति थी उसकी इच्छा के बिना उनकी मृत्य तो छोड़िए बल्कि उसके साम्राज्य में किसी की मौत नहीं हो सकती। उम्र में कौन बड़ा था रावण, भगवान का भक्त कौन बड़ा था वो कहता है मुझसे बड़ा पड़ित कोई नहीं था, इतने बड़े पुजारी तो राम भी नहीं थे।

सुधांशु त्रिवेदी आगे कहते है कि सब चीजोंं में अगर रावण बड़ा था तो ऐसी कौन सी चीज थी जिसमें राम बड़े थे और इतने बड़े हो गए कि रावण की श्रेष्ठता धरी की धरी रह गई। केवल एक चीज थी चरित्र। इसलिए तुलसीदास ने लिखा रामचरित्र मानस। राम के चरित्र को मन में धारण करना। वहीं सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो की जमकर तारीफ हो रही है।

Sudhanshu Trivedi

देखिए भाजपा सांसद सुधांशु त्रिवेदी के वीडियो पर जनता ने कुछ तरह से दिया रिएक्शन-