यूपी के इस शहर से होगा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की राजनीतिक रैली का शुभारंभ, बड़ी तैयारी

नड्डा अमित शाह की जगह पार्टी के नए अध्यक्ष बने हैं। वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी समेत कई बड़े नेताओं की मौजूदगी में उन्हें निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया।

Written by: January 20, 2020 9:24 pm

नई दिल्ली। बीजेपी के नए अध्यक्ष जेपी नड्डा की पहली रैली की जगह और तारीख तय हो गई है। वे 23 जनवरी को पहली रैली संबोधित करेंगे। यह रैली आगरा में होगी। रैली सीएए के समर्थन में आयोजित की जाएगी। केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता जगत प्रकाश नड्डा आज निर्विरोध पार्टी के नए अध्यक्ष चुने गए हैं।

Modi JP Nadda delhi

इससे पहले तक वे कार्यकारी अध्यक्ष की भूमिका में थे। नड्डा अमित शाह की जगह पार्टी के नए अध्यक्ष बने हैं। वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी समेत कई बड़े नेताओं की मौजूदगी में उन्हें निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया। इस मौके पर नड्डा ने बीजेपी के भीतर कार्यकर्ताओं के सम्मान की बात की।

jp nadda bjp modi

उन्होंने कहा कि मुझ जैसा एक पार्टी कार्यकर्ता गांव से आता है और राष्ट्रीय अध्यक्ष बन जाता है, यही भाजपा की खासियत है। हम अभी रुकने वाले नहीं हैं। अभी कुछ राज्य बचे हैं और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हमारी पहुंच वहां तक भी हो। मोदी-मोदी के नारों के बीच प्रधानमंत्री ने जेपी नड्डा को बधाई दी और साथ ही यह भी कहा कि अमित भाई का कार्यकाल हमेशा याद रहेगा। उनका कार्यकाल असाधारण रहा है।