Connect with us

देश

Uttar Pradesh: बाबर के बाद अब शाहरुख ने BJP का किया सपोर्ट तो मिली धमकियां, FIR दर्ज

Uttar Pradesh: मामला बदायूं का है जहां एक युवक को इसलिए धमकी और गालियां दी गई हैं, क्योंकि वह भाजपा समर्थक है। युवक के मुताबिक, उसने चुनावों में भाजपा को वोट दिया। इसी के चलते उसे धमकी दी जा रही है इतना ही नहीं युवक को ट्रोल भी किया जा रहा है।

Published

on

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने भारी बहुमत के साथ दोबारा सत्ता पर काबिज हो गई। भाजपा ने चुनाव में 270 से ज्यादा सीटें जीत ली। वहीं भाजपा की दोबारा सत्ता में वापसी को लेकर कई जगह कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल देखने को मिला। कार्यकर्ताओं ने पार्टी की जीत की खुशी में मिठाई भी बांटे। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में भाजपा कार्यकर्ता बाबर अली की पड़ोसियों ने जमकर पीटाई, जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी। यह मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब बदायूं में एक भाजपा समर्थक को धमकी मिलने की बात सामने आई है। युवका का नाम शाहरुख बताया जा रहा है।

मामला बदायूं का है जहां एक युवक को इसलिए धमकी और गालियां दी गई हैं, क्योंकि वह भाजपा समर्थक है। युवक के मुताबिक, उसने चुनावों में भाजपा को वोट दिया। इसी के चलते उसे धमकी दी जा रही है इतना ही नहीं युवक को ट्रोल भी किया जा रहा है। युवक का कहना है कि गांव के ही लोग उसको फेसबुक पर कमेंट कर भाजपा को वोट देने पर धमकियां और अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं।

up_police_logo

वहीं जब मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि, शाहरुख नाम के एक शख्स का प्रार्थना पत्र मिला है जो कि बिसौली थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव का रहने वाला है। उसको उसके ही गांव का शरीफ अहमद काफी वक्त धमकी दे रहा था। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जांच शुरू कर दी गई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement