Connect with us

देश

Film City in UP : यूपी में फिल्म सिटी बनने पर आया बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा का रिएक्शन, ट्वीट कर कही ये बात

Film City in UP : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने शुक्रवार को देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी (Film City) बनाने की घोषणा की थी। जिसपर अब फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) का रिएक्शन आया है।

Published

on

yogi anubhav sinha

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने शुक्रवार को देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी (Film City) बनाने की घोषणा की थी। उनके इस फैसले को कई फिल्मी हस्तियों ने सराहा और बधाई दी। इनमें फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत, लोक गायिका मालिनी अवस्थी, पटकथा लेकर मनोज मुंतशिर, भजन गायक अनूप जलोटा तथा हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव जैसों के नाम शामिल हैं। इसी कड़ी में रविवार को फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) का भी रिएक्शन आया है। जो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है।

CM yogi Namsate

अनुभव सिन्हा का कहना है कि उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण का औद्योगिकर करना एक बेहतरीन विचार है। अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट में लिखा ”उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण का औद्योगिकरण करने का यह बेहतरीन विचार है। खासकर क्षेत्रीय उद्योग को सभी समर्थन और बुनियादी ढांचे की आवश्यकता है।”

बता दें कि यूपी में बनने वाली फिल्म सिटी का अपना एक पुलिस स्टेशन भी होगा। इसके साथ ही डिपार्टमेंट में पुलिस की एक अलग विंग भी तैयार की जाएगी, जो फिल्म निर्माण और इसकी सुरक्षा का ध्यान रखेगी। बॉलीवुड में मची उथल-पुथल के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने गौतमबुद्ध नगर में इस फिल्म सिटी को बनाने की घोषणा की थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement