Singer Farmani Naaz: ‘हर-हर शंभू’ गाने वाली इंडियन आइडल फेम सिंगर फरमानी नाज का भाई निकला लुटेरा, पुलिस को पिता और जीजा की भी तलाश

बात फरमानी नाज की करें, तो उसको हर-हर शंभू गाने के बाद सोशल मीडिया पर काफी तारीफ मिली थी। फरमानी ने गीत को खुद का बताया था, लेकिन बाद में झूठ निकला। इस भजन के असली लेखक ने फरमानी के झूठ का खुलासा किया था। पता चला था कि ओडिशा की एक गायिका ने इस भजन को गाया था।

Avatar Written by: November 8, 2022 7:35 am
singer farmani naaz brother held in dacoity

मेरठ। ‘हर-हर शंभू’ भजन गाकर विवादों में घिरी इंडियन आइडल की सिंगर फरमानी नाज का भाई लूट के मामले में गिरफ्तार हुआ है। फरमानी के भाई अरमान समेत 8 को यूपी की मेरठ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक लूट की घटना में फरमानी का पिता और जीजा भी शामिल थे। इन दोनों के समेत 7 और आरोपी फरार हैं। गिरफ्तार लोगों से 200 क्विंटल सरिया और पिकअप वैन बरामद की गई है। सरधना थाने की पुलिस के मुताबिक फरमानी के पिता आरिफ ने गैंग बना रखा था। ये गैंग सरिया लूटने का काम करता था। गैंग ने टेहरकी में गार्डों को बंधक बनाकर 25 क्विंटल सरिया हाल ही में लूटा था।

farmani naaz and father arif
सिंगर फरमानी नाज और उसके पिता आरिफ की फाइल फोटो

मेरठ देहात के एसपी केशव कुमार के मुताबिक टेहरकी गांव में टंकी बनाई जा रही है। इसके लिए गांव के बाहर जंगल वाले इलाके में 25 क्विंटल सरिया लाकर रखा गया था। बीती 10 अक्टूबर की रात फरमानी का पिता, जीजा इरशाद और भाई अरमान वहां अन्य आरोपियों को लेकर पहुंचे और गार्डों को बंधक बना लिया। इसके बाद सरिया लूटकर पिकअप वैन में डाली और भाग निकले। इसका केस सरधना थाने में दर्ज हुआ था। पुलिस ने जब मौके के आसपास मोबाइल नंबरों को खंगालना शुरू किया, तो मामला फरमानी के घर तक जा पहुंचा।

singer farmani naaz with brother farman

सरधना थाने की पुलिस के मुताबिक सोमवार को खिर्वा चौराहे से पुलिस ने कंकरखेड़ा मेरठ के पावली खास में रहने वाले अनुज, शाकिब, मोनू के साथ फरमानी के भाई अरमान को पकड़ा। साथ ही द्वारिकापुरी निवासी मोनू, इरशाद, फिरोज, शाहरुख को भी गिरफ्तार किया। इन सभी को पिकअप वैन से यात्रा करते वक्त पकड़ा गया। पूछताछ में सभी आरोपियों ने कबूला कि टेहरकी से सरिया उन्होंने ही लूटी थी। आरोपियों की निशानदेही पर सरिया बरामद भी की गई। पुलिस का दावा है कि पकड़े जाते वक्त आरोपी एक और लूट करने जा रहे थे। बात फरमानी नाज की करें, तो उसको हर-हर शंभू गाने के बाद सोशल मीडिया पर काफी तारीफ मिली थी। फरमानी ने गीत को खुद का बताया था, लेकिन बाद में झूठ निकला। इस भजन के असली लेखक ने फरमानी के झूठ का खुलासा किया था। पता चला था कि ओडिशा की एक गायिका ने इस भजन को गाया था। हालांकि, फरमानी यूट्यूब पर काफी चर्चित रहती है। उसके कई गीत अब तक आ चुके हैं और काफी सुर्खियां भी बटोर चुके हैं।

Latest