Connect with us

देश

Breaking News: पंजाब के अबोहर बॉर्डर से पाक ने जिस BSF जवान को किया था गिरफ्तार अब उसको लेकर आई बड़ी खबर

Punjab: सूत्रों का कहना है कि, हेड कांस्टेबल अनजाने में घने कोहरे की वजह गलती से पाकिस्तान की सीमा में चला गया। इसके बाद पाक रेंजर्स ने उसे हिरासत में ले लिया। वहीं बीएसएफ और पाक रेंजर्स के अधिकारियों की फ्लैग मीटिंग के बाद समझौता हो गया और जवान को दोपहर 1.30 बजे छोड़ दिया गया।

Published

Punjab Border

नई दिल्ली। पंजाब के पाकिस्तान बॉर्डर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पंजाब के अबोहर बॉर्डर पर पाकिस्तानी रेंजर्स ने एक बीएसएफ के जवान को पकड़ लिया है। खबरों के मुताबिक, सर्च ऑपरेशन के दौरान यह घटना घटी है। बताया जा रहा है कि सुबह 7.30 बजे सर्च ऑपरेशन के लिए बीएसएफ के 8 जवान निकले थे। इसी दौरान सुबह धुंध होने की वजह से एक जवान तार वाली बाड़ के आगे चला गया। इसके बाद पाकिस्तान के रेंजर्स ने बीएसएफ जवान को गिरफ्तार कर लिया। वहीं जवान की रिहाई को लेकर बीएसएफ और पाक रेंजर्स की फ्लैग मीटिंग हुई। जिसमें अच्छी बात ये निकलकर सामने आई है कि दोनों की बातचीत में बीएसएफ जवान को छोड़ने पर सहमति बन गई है।

bsf constable result

सूत्रों का कहना है कि, हेड कांस्टेबल अनजाने में घने कोहरे की वजह गलती से पाकिस्तान की सीमा में चला गया। इसके बाद पाक रेंजर्स ने उसे हिरासत में ले लिया। वहीं बीएसएफ और पाक रेंजर्स के अधिकारियों की फ्लैग मीटिंग के बाद समझौता हो गया और जवान को दोपहर 1.30 बजे छोड़ दिया गया। हालांकि बीएसएफ की तरफ से अभी तक इस पर आधिकारिक रिएक्शन सामने नहीं आया है।

हालांकि ये पहली बार नहीं है, जब भारतीय जवान गलत से पाकिस्तानी सीमा पर एंट्री कर गया हो। इससे पहले कई बार जवान पाक बॉर्डर में गलत से प्रवेश कर चुके है। लेकिन पाकिस्तान अभी नापाक इरादों की वजह से जल्दी रिलीज नहीं करता था। इस दफा पाकिस्तानी रेंजर्स ने बीएसएफ जवान को कुछ घंटों के बाद ही छोड़ दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement