West Bengal: फ्री वैक्सीन के लिए ममता दीदी ने लिखा पीएम मोदी को पत्र, कहा- ‘टीका खरीदने में हमारी मदद करें’

Free Vaccine: बंगाल सरकार(Bengal Government) की तरफ से पीएम मोदी(PM Modi) के नाम लिखा गया ये पत्र राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए सियासी मांग मानी जा रही है। हालांकि अभी तक इस पत्र को लेकर सरकार की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Avatar Written by: February 24, 2021 5:23 pm

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की आहट के बीच राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कोरोना वैक्सीन खरीदने में मदद की मांग की है। ममता दीदी ने बंगाल में लोगों को वैक्सीन देने के लिए खरीदने में मदद करने की बात कही है। उन्होंने अपने पत्र में राज्य के सभी लोगों को फ्री में वैक्सीन देने की बात कही है। पत्र में ममता बनर्जी ने लिखा कि, “पश्चिम बंगाल की सरकार राज्य के सभी लोगों को मुफ्त वैक्सीनेशन के लिए टीका खरीदना चाहती है। इसके लिए मैं पीएम मोदी से अपील करती हूं कि टीकों की खरीद में हमारी मदद करें। जिससे राज्य के लोगों को फ्री में यह वैक्सीन दिया जाए।”

बंगाल सरकार की तरफ से पीएम मोदी के नाम लिखा गया ये पत्र राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए सियासी मांग मानी जा रही है। हालांकि अभी तक इस पत्र को लेकर सरकार की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है। इससे पहले भी ममता बनर्जी मुफ्त वैक्सीनेशन देने का ऐलान कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि राज्य में हर किसी को फ्री वैक्सीन देने के इंतजाम किए जा रहे हैं।

mamta banerji

अपनी घोषणा में ममता बनर्जी ने कहा था कि, ”मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी सरकार बंगाल के सभी लोगों को बिना किसी शुल्क के कोरोना वैक्सीन की सुविधा देगी।”

Support Newsroompost
Support Newsroompost