कोरोना पर बवाल : राहुल का सवाल और जनता का सोशल मीडिया पर जवाब कमाल, देखिए कैसे हो गए ट्रोल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को एक बार फिर कोरोनावायरस के संक्रमण के मामलों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा।

Avatar Written by: July 13, 2020 1:44 pm

नई दिल्ली। एक तरफ जहां पूरा देश वैश्विक महामारी कोरोना संकट से जूझ रहा है तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी कोरोना को लेकर राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को एक बार फिर कोरोनावायरस के संक्रमण के मामलों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा। राहुल ने केंद्र से सवाल करते हुए कहा कि क्या कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में भारत अच्छी स्थिति में है। हालांकि राहुल गांधी का यह ट्वीट ट्विटर पर खूब ट्रोल हो रहा है।

Rahul Gandhi

राहुल ने ट्विटर पर एक ग्राफ साझा किया, जिसमें पूरी दुनिया में कोरोना के मामले में बढ़ोतरी का आंकड़ा दिया हुआ है। इसमें साफ देखा जा सकता है कि देश कोरोन के प्रतिदिन के आंकड़ों में काफी बढ़ोतरी हुई है। उन्होंने इस ग्राफ के साथ संलग्न अपने ट्वीट में कहा, “कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में भारत अच्छी स्थिति में?”

इस ट्वीट के बाद राहुल गांधी सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए हैं। लोग उन्हें इस ट्वीट के लिए जमकर ट्रोल कर रहे हैं। राहुल गांधी के ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए के यूजर ने पूछा, चाइना से हारे तो कोरोना के सहारे, राहुल जी को तो बस विरोध करना है हर हाल में।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को कोरोना के एक दिवसीय आंकड़ों में अबतक की सबसे बड़ी बढ़ोतरी दर्ज की गई। बीते 24 घंटें में कोरोना के 28,701 मामले सामने आए और 500 लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही देश में कोरोना के मामले 8,78,254 हो गए और कुल मौतों की संख्या 23,174 तक पहुंच गई है।

Coronavirus
वहीं कोविड -19 रोगियों की रिकवरी की दर 62.93 प्रतिशत हो गई है। पिछले 24 घंटों के दौरान 2,19,103 नमूनों का परीक्षण किया गया।

Support Newsroompost
Support Newsroompost