Connect with us

देश

Congress Leaders Face Ire: PM मोदी के साथ बच्ची के वीडियो पर कांग्रेस नेताओं ने उठाए सवाल, यूजर्स ने उल्टे घेर लिया

कांग्रेस की प्रवक्ता और जयराम रमेश के ट्वीट्स आने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनको घेर लिया। सोशल मीडिया पर लोग वो फोटो भी डालने लगे, जब राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बच्चों को भी साथ लिया था। तमाम और यूजर्स ने अलग-अलग तरह से कांग्रेस पर तंज कसने शुरू कर दिए। कांग्रेस को ही उन्होंने घेर लिया।

Published

on

girl praising bjp with pm modi

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। सोमवार को एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में मोदी के साथ एक बच्ची दिख रही है। बच्ची बीजेपी का प्रचार कर रही है। मोदी मंत्रमुग्ध होकर उसे सुन रहे हैं। फिर मोदी बच्ची को आशीर्वाद देते हैं। कांग्रेस ने इसे मुद्दा बना लिया। बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो और चुनाव आयोग को टैग कर कार्रवाई की मांग कर दी। कांग्रेस की ये मांग उसी पर भारी पड़ गई। सोशल मीडिया में लोग कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत और मीडिया प्रभारी जयराम रमेश को आईना दिखाने लगे। पहले आप देखिए बच्ची का वीडियो।

सुप्रिया श्रीनेत ने सबसे पहले इस वीडियो को रीट्वीट कर सवाल खड़ा किया। सुप्रिया ने लिखा कि प्रियंक कानूनगो चुनाव में बच्चों का इस्तेमाल इस तरह किया जा रहा है। बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष के नाते आपको चुनाव आयोग से कहना चाहिए। या आप जिस पिछली शाखा (संघ के) में गए थे, वहां अपनी हिम्मत छोड़ आए हैं? सुप्रिया के इस ट्वीट को जयराम रमेश ने रीट्वीट करते हुए सवाल दागा। उन्होंने लिखा कि पीएम की तरफ से छोटे बच्चे का इस्तेमाल चुनाव प्रचार के लिए किया जा रहा है। ये कानून का खुला उल्लंघन है। चुनाव आयोग कहा है? राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) कहां है? देखिए सुप्रिया और जयराम रमेश के ट्वीट।

कांग्रेस की प्रवक्ता और जयराम रमेश के ट्वीट्स आने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनको घेर लिया। सोशल मीडिया पर लोग वो फोटो भी डालने लगे, जब राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बच्चों को भी साथ लिया था। तमाम और यूजर्स ने अलग-अलग तरह से कांग्रेस पर तंज कसने शुरू कर दिए। कुल मिलाकर कांग्रेस ये मुद्दा उठाकर सोशल मीडिया पर घिर गई। यूजर्स ने किस तरह सुप्रिया श्रीनेत और जयराम रमेश को पलटकर जवाब दिया, उन्हें आप नीचे पढ़ सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement