Connect with us

देश

Jairam Faces Ire: कांग्रेस नेता जयराम रमेश को सोशल मीडिया पर पड़ी जमकर फटकार, पार्टी विधायकों से कैश मिलने पर दिया था ये बयान

यूजर्स में से तमाम ने कहा कि जनता को बेवकूफ बनाना बंद कीजिए। आपके विधायकों की गाड़ी से कैश मिला है और आप बीजेपी पर तोहमत मढ़ रहे हैं। डॉ. आईबी लाल नाम के यूजर ने लिखा कि कांग्रेस के विधायकों की गाड़ी से कैश मिला और बीजेपी पर आरोप लगा रहे हैं।

Published

on

jairam ramesh thinking

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के रानीहाटी में कल झारखंड के तीन कांग्रेस विधायकों से मिले अकूत कैश के मामले में बीजेपी को घेरकर कांग्रेस के मीडिया प्रभारी और राज्यसभा सांसद जयराम रमेश खुद सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाना बन गए। दरअसल, जयराम रमेश ने कांग्रेस विधायकों के पास से कैश मिलने के बाद ट्विटर पर बयान जारी किया कि बीजेपी ने झारखंड में ‘ऑपरेशन लोटस’ करने की साजिश रची थी और इन विधायकों को बंगाल बुलाकर उन्हें इसके लिए कैश दिया गया था। बता दें कि विधायकों की गाड़ी से करीब 48 लाख रुपए मिलने की बात सामने आई थी। विधायकों ने पुलिस को बताया था कि 9 अगस्त को एक कार्यक्रम में महिलाओं को साड़ी दी जानी थी। साड़ियां खरीदने के लिए वे कैश लेकर जा रहे थे।

जयराम रमेश को यूजर्स ने इस मसले पर किस तरह आड़े हाथ लिया, उससे पहले आपको बताते हैं कि कांग्रेस विधायकों की गाड़ी से कैश मिलने पर झारखंड कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने इस मामले में क्या कहा। राजेश ठाकुर ने कहा कि जांच पूरी न होने तक इस मामले में कहना ठीक नहीं रहेगा। उन्होंने कहा कि जिन विधायकों की गाड़ी से कैश मिला, वे ही इस बारे में ज्यादा बेहतर बता सकते हैं। राजेश ने कहा कि घटना के बारे में कांग्रेस आलाकमान को जानकारी दे दी गई है। अगर किसी ने गलत किया है, तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

jharkhand congress chief rajesh thakur

अब आपको बताते हैं कि इस मामले में सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किस तरह जयराम रमेश को खरी-खोटी सुनाई। यूजर्स में से तमाम ने कहा कि जनता को बेवकूफ बनाना बंद कीजिए। आपके विधायकों की गाड़ी से कैश मिला है और आप बीजेपी पर तोहमत मढ़ रहे हैं। डॉ. आईबी लाल नाम के यूजर ने लिखा कि कांग्रेस के विधायकों की गाड़ी से कैश मिला और बीजेपी पर आरोप लगा रहे हैं। अगर किसी वजह से कांग्रेसी के घर पर लोग बधाई देने पहुंच जाएं, तो ये न कहने लगना की ये भी बीजेपी की वजह से है। और यूजर्स ने किस तरह प्रतिक्रिया दी, ये आप नीचे पढ़ सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement