Jammu-Kashmir: गुलाम नबी आजाद ने फिर की प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ, कहा-PM ने बर्तन धोए, चाय बेची…

Ghulam Nabi Azad praises PM Modi: दरअसल रविवार को एक रैली को संबोधित करते हुए गुलाम नबी आजाद ने खुलकर प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सच्चाई की तारीफ की है। हालांकि ये पहला मौका नहीं जब उन्होंने पीएम मोदी की प्रशंसा की हो।

Avatar Written by: February 28, 2021 4:56 pm

नई दिल्ली। शनिवार को जम्मू में जी-23 में कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद समेत कई कांग्रेसी नेताओं ने राहुल गांधी के ख़िलाफ़ मोर्चा खोला था। आज एक बार फिर गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर ऐसा कुछ कहा जो कि कांग्रेस आलाकमानों को नागवरा लग सकता है। दरअसल रविवार को एक रैली को संबोधित करते हुए गुलाम नबी आजाद ने खुलकर प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सच्चाई की तारीफ की है। हालांकि ये पहला मौका नहीं जब उन्होंने पीएम मोदी की प्रशंसा की हो। इससे पहले राज्यसभा में अपने विदाई समारोह में उन्होंने  पीएम मोदी की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा था कि पीएम बनने के बाद कई बातों को लेकर सदन में नोंकझोंक हुई लेकिन नरेंद्र मोदी ने कभी इन बातों को पर्सनल नहीं लिया और हमेशा उन्होंने अपने पद की गरिमा का ख्याल रखते हुए उनकी बातों का जवाब दिया।

Ghulam Nabi Azad

गौरतलब है कि गुलाम नबी आजाद के रिटायरमेंट पर राज्यसभा में पीएम मोदी ने उनकी जमकर तारीफ की थी और यहां तक की उनसे जुड़ी एक घटना को याद करके भावुक भी हो गए थे।

उधर गुलाम नबी आजाद ने रविवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘बहुत से लीडरों की बहुत सी बातें अच्छी लगती हैं। मैं खुद गांव का हूं और बहुत फक्र होता है। हमारे पीएम मोदी भी कहते हैं गांव से हैं, कहते हैं कि बर्तन मांजता था, चाय बेचता था, निजी तौर पर हम उनके खिलाफ हैं, लेकिन जो अपनी असलियत नहीं छिपाते, यदि आपने अपनी असलियत छिपाई तो आप मशीनरी दुनिया में जी रहे होते हैं।’

इससे पहले जम्मू में शांति सम्मेलन के नाम पर कांग्रेस के जी-23 नेताओं ने शक्ति प्रदर्शन किया था। इसमें गुलाम नबी आजाद और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल, राज बब्बर जैसे नेता शामिल हुए थे। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने पार्टी को नसीहत तक दे डाली थी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost