कोरोना आपदा से राहत के काम में जुटेंगे बीजेपी के करोड़ों कार्यकर्ता, अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वीडियो काँफ्रेंसिंग से तय की रणनीति

बीजेपी अपने विशाल काडर के जरिए कोरोना राहत का देश व्यापी अभियान छेड़ने जा रही है।  बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस सिलसिले में बीजेपी के नेताओं के साथ वीडियो कॉंफ्रेंसिग के जरिए बातचीत की और रणनीति तय की। पीएम मोदी ने कोरोना संकट को देखते हुए 21 दिनो के देश व्यापी लॉक डाउन का ऐलान किया है। 

Written by: March 25, 2020 9:41 pm

नई दिल्ली। बीजेपी अपने विशाल काडर के जरिए कोरोना राहत का देश व्यापी अभियान छेड़ने जा रही है।  बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस सिलसिले में बीजेपी के नेताओं के साथ वीडियो कॉंफ्रेंसिग के जरिए बातचीत की और रणनीति तय की। पीएम मोदी ने कोरोना संकट को देखते हुए 21 दिनो के देश व्यापी लॉक डाउन का ऐलान किया है।

nadda on

जेपी नड्डा ने शाम 7 बजे बीजेपी के अलग अलग राज्यों के नेतृत्व से इस सिलसिले में वीडियो कॉंफ्रेंसिग के जरिए बात की। बीजेपी अध्यक्ष की चर्चा में इस बात पर जोर दिया गया कि बीजेपी कैसे अपने विशाल काडर के नेटवर्क का कोरोना राहत में इस्तेमाल कर सकती है।  जिस समय देश के 133 करोड़ लोग अपने घरों में कैद हैं, बीजेपी कार्यकर्ताओं का विशाल काडर उनकी भरपूर मदद कर सकता है।

JP_Nadda

लॉक डाउन के चलते किसी भी तरह के मूवमेंट पर रोक लगी हुई है। इसीलिए बीजेपी की सभी राज्य इकाइयों को कहा गया है कि वे अपने अपने राज्य की सरकारों को कोरोना राहत अभियान में अपने संगठन के इस्तेमाल का प्रस्ताव दें। दिल्ली बीजेपी ने इस सिलसिले में पहल करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में पार्टी ने कोरोना राहत अभियान में अपने संसाधनों के इस्तेमाल की पेशकश की है।

jp nadda

जेपी नड्डा ने इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं से सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की अफवाह का खंडन करने की अपील की। उन्होंने सोशल मीडिया का जागरूकता के लिए सार्थक इस्तेमाल करने की सलाह भी दी। उन्होंने पीएम मोदी की अलग अलग स्टेक होल्डर के साथ संवाद करने की पहल का जिक्र भी किया।