दिल्ली के लोकनायक अस्पताल से कोरोना संदिग्ध गायब, खोजबीन में जुटी पुलिस

लोक नायक जय प्रकाश नारायण (एलएनजेपी) अस्पताल में स्थित कोरोना सेंटर से एक संदिग्ध गायब हो गया है।

Avatar Written by: April 18, 2020 3:08 pm

नई दिल्ली। मध्य जिले में स्थित लोक नायक जय प्रकाश नारायण (एलएनजेपी) अस्पताल में स्थित कोरोना सेंटर से एक संदिग्ध गायब हो गया है। 22 साल के इस कोरोना संदिग्ध को 10 अप्रैल को ही यहां दाखिल कराया गया था। संदिग्ध हालातों में फरार होने वाल युवक हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव पालदी खुर्द, थाना राय का रहने वाला है।

coronavirus

मध्य जिला पुलिस सूत्रों के मुताबिक, कोरोना संदिग्ध यह युवक कोविड-19 केयर वार्ड-31 में दाखिल करवाया गया था। आरोपी की रिपोर्ट अभी नहीं आई है। उससे पहले ही यह अस्पताल से निकल भागा। घटना 16-17 अप्रैल रात में किसी वक्त की बताई जा रही है।

अस्पताल से सूचना मिलते ही मध्य जिला डीसीपी संजय भाटिया ने सबसे पहले फरार कोरोना संदिग्ध की तलाश में जिले के सभी थानों की पुलिस लगाई थी। साथ ही हरियाणा यूपी के उन जिलों में भी अलर्ट भेज दिया। जहां जहां आरोपी के मिलने की संभावनाएं हैं।

मध्य जिला पुलिस के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, यह फरारी बेहद गंभीर है। आरोपी कहीं बाकी समाज में जाकर न मिल जाये। या फिर उसके साथ कोई और ऊंच नीच न हो जाये। आरोपी के देश से बाहर निकलने की भी आशंकायें थीं। इसलिए आसपास के राज्यों को भी अलर्ट भेज दिया गया है।

Corona

शनिवार को आईएएनएस से बात करते हुए घटना की पुष्टि मध्य जिला डीसीपी संजय भाटिया ने भी की। उन्होंने कहा, “तलाश की जा रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि आखिर युवक ने अस्पताल से भागने की कोशिश क्यों की?”