हावड़ा में लॉकडाउन का उल्लंघन कर रही भीड़ ने पुलिस पर किया पथराव, फेंकी बोतलें : सूत्र

हावड़ा में पुलिस की टीम पर भीड़ ने हमला किया है और इसके बाद जमकर पत्थरबाजी भी की गई है।

Avatar Written by: April 28, 2020 6:49 pm

कोलकाता। देश में लगाए गए देशव्यापी लॉक डाउन के दौरान जनता और पुलिस के बीच भिड़ंत की खबरें लगातार सामने आ रही है। लॉकडाउन के बीच इस तरह की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

देश के अलग-अलग राज्यों से पुलिस पर हमला होने की खबरें मीडिया की सुर्खियां बनी हुई है। वहीं इस बीच कोलकाता के हावड़ा से बड़ी खबर आई है। हावड़ा में पुलिस की टीम पर भीड़ ने हमला किया है और इसके बाद जमकर पत्थरबाजी भी की गई है। ये इलाका रेड ज़ोन बताया जा रहा है इसके बावजूद भी वहां रहने वाले लोगों के मुताबिक करीब 300 लोगों की भीड़ बाजार में एक जगह पर इकट्ठी क्यों हुई ?

खबरों के मुताबिक हावड़ा के टिकियापारा इलाके में भारी भीड़ जमा हो गई थी। जब लॉकडाउन का उल्लंघन होता दिखा तो पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस ने इस दौरान भीड़ को वहां से हटाने की कोशिश की तो भीड़ में कुछ अराजक तत्वों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया और बोतलें भी फेंकीं गईं।

उन्होंने पुलिस की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की है। घटना के बाद फौरन आरएएफ और पुलिस की भारी टुकड़ी रवाना कर दी गई है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें पुलिस पर हमला करने वालों को साफ देखा जा सकता है।