अपराधी बोला- पैदल ही चलूंगा थाना, पता नहीं गाड़ी कब पलट जाए, वीडियो वायरल

कानपुर कांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे के एनकाउंटर में मार गिराए जाने के बाद अब उत्‍तर प्रदेश के अपराधी बेहद खौफ में दिख रहे हैं। उनके खौफ का आलम यह है कि अपराधी अब पुलिस की गाड़ी में भी बैठने से डर रहे हैं।

Avatar Written by: July 13, 2020 2:14 pm

नई दिल्ली। कानपुर कांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे के एनकाउंटर में मार गिराए जाने के बाद अब उत्‍तर प्रदेश के अपराधी बेहद खौफ में दिख रहे हैं। उनके खौफ का आलम यह है कि अपराधी अब पुलिस की गाड़ी में भी बैठने से डर रहे हैं। उन्‍हें डर है कि पता नहीं कब गाड़ी पलट जाए और उनका एनकाउंटर हो जाए। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी वायरल हो रहा है।

Vikas Dubey

दरअसल, इस वीडियो में पुलिस के कुछ अधिकारी और जवान एक शख्‍स को अपनी गाड़ी में बैठाने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन यह शख्‍स पुलिस की गाड़ी में बैठने के लिए किसी भी कीमत में तैयार नहीं है। वह बार-बार पुलिसकर्मियों को यह बोल रहा है कि वह पैदल ही थाने जाएगा। वह यह भी कह रहा है कि पता नहीं कब गाड़ी पलट जाए और उसका एनकाउंटर हो जाए। बावजूद इसके पुलिसकर्मी इस अपराधी को जबरन अपनी गाड़ी में बैठाने का लगातार प्रयास कर रहे हैं।

UP Police

इस वीडियो के सामने आने के बाद कानपुर के एसएसएपी ने दावा किया है कि यह वीडियो कानपुर का नहीं है। इस वीडियो को गलत तरीके से कानपुर से जोड़ा जा रहा है। सूत्रों के अनुसार, पुलिस की वर्दी और कैप को देखकर यह माना जा रहा है कि यह वीडियो उत्‍तर प्रदेश के ही किसी शहर का है। हालांकि, अभी तक यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि वीडियो में मौजूद शख्‍स कौन है और पुलिस उसे किस मामले में थाने ले जाने का प्रयास कर रही है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost