Connect with us

देश

Bharat Jodo Yatra: लाल चौक पर राष्ट्रीय ध्वज से बड़ा लगाया राहुल गांधी का कट आउट, सोशल मीडिया पर भड़के लोग

Bharat Jodo Yatra: दरअसल लाल चौक पर राहुल गांधी के कट आउट लगाए गए थे। जो कि भारतीय ध्वज से काफी बड़े-बड़े थे। जिसको लेकर अब सोशल मीडिया पर लोगों का आक्रोश फूट रहा है। लोगों इस पर बहस करने लगे है कि क्या राहुल गांधी राष्ट्रीय ध्वज से ऊपर है? लोग इस फोटो और वीडियो जमकर रिएक्शन दे रहे है।

Published

Rahul Gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Congress MP Rahul Gandhi) अपनी भारत जोड़ो यात्रा की वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए है। कई मर्तबा वो अपनी यात्रा के दौरान ऐसा कुछ कर देते है या फिर बोल जाते है जिसकी वजह से राहुल गांधी सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ जाते है। लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर देते है। बता दें कि कांग्रेस नेता की यह पदयात्रा अब समापन की ओर है। सोमवार 30 जनवरी को राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली गई भारत जोड़ो यात्रा कल समाप्त हो जाएगी। लेकिन इससे पहले आज श्रीनगर के ऐतिहासिक लाल चौक पर उन्होंने भारतीय ध्वज फहराया। राहुल गांधी कांग्रेस कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों की मौजूद में राष्ट्रगीत भी गाया। मगर इसी दौरान लाल चौक कांग्रेस ने ऐसा कुछ कर दिया। जिसको लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी, भाजपा और सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए हैं।

लोगों का कांग्रेस और राहुल गांधी पर फूटा गुस्सा-

दरअसल लाल चौक पर राहुल गांधी के कट आउट लगाए गए थे। जो कि भारतीय ध्वज से काफी बड़े-बड़े थे। जिसको लेकर अब सोशल मीडिया पर लोगों का आक्रोश फूट रहा है। लोगों इस पर बहस करने लगे है कि क्या राहुल गांधी राष्ट्रीय ध्वज से ऊपर है? लोग इस फोटो और वीडियो जमकर रिएक्शन दे रहे है।

रितेश पांडे नाम के यूजर लिखा, ”चमचागिरी की सीमा होती है । यहां तो भारत के झंडे से भी ऊंचा इनका कट आउट है।”

प्रमोद जैन के यूजर ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए लिखा, ”शर्म की बात है..!! राष्ट्रीय ध्वज से भी बड़ी है मूर्ति…”

भाजपा का राहुल पर वार-

भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए लिखा, ”राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने के लिए राहुल गांधी को शर्म आनी चाहिए। इस से पता चलता है कि गांधी परिवार देश के बारे में कितना पता है।”

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत 07 सितंबर 2022 से कन्याकुमारी से की थी। 136 दिनों की उनकी ये यात्रा 14 राज्यों से होकर गुजरी है। राहुल गांधी ने 4 हजार से ज्यादा तक का लंबा सफर तय किया है। भारत जोड़ो यात्रा में उनकी सुरक्षा में सेंध को लेकर भी विवाद रहा है। इसके अलावा महंगी टी-शर्ट, खाकी पैंट में आग की तस्वीर, यात्रा में लगी सावरकर की फोटो और उन पर विवादित बोल के चलते उनकी ये यात्रा काफी सुर्खियों में रही।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement