Connect with us

देश

Delhi: डिबेट को ‘स्टूपिड’ बताकर ऐसा कहने से मुकरीं कांग्रेस की प्रवक्ता तो एंकर ने LIVE शो में दिखाया सबूत, यूजर्स बोले- रंगेहाथ पकड़ा

ये पूरा मामला दूरदर्शन न्यूज DD News पर हुआ। इस चैनल पर एंकर और रिपोर्टर अशोक श्रीवास्तव हर रात 9 बजे ‘दो टूक’ शो पेश करते हैं। वो इस शो में राहुल गांधी के लंदन दौरे के वक्त भारत विरोधी बयानों की बात कर रहे थे। इस शो में कांग्रेस का पक्ष रखने उसकी प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत आई थीं।

Published

on

do took show supriya shrinate

नई दिल्ली। प्रवक्ता जब बात न सुनना पसंद करें और गुस्से में भर जाएं, तो वो कई बार गलत बात भी कह देते हैं। गलत बात कह दी, तो स्वीकार भी कर लेना चाहिए, लेकिन कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने एक टीवी डिबेट में ऐसा नहीं किया। उल्टे वो कहने लगीं कि ऐसे शब्द तो उन्होंने कहे ही नहीं हैं। इस पर एंकर ने उनको कहे गए शब्दों का क्लिप लाइव शो में ही दिखा दिया। एंकर ने सुप्रिया के झूठ का जब पर्दाफाश किया, तो वो और भड़क गईं। वहीं, यूजर्स ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि ऐसे प्रवक्ताओं के साथ ऐसा ही करने की जरूरत है।

ये पूरा मामला दूरदर्शन न्यूज DD News पर हुआ। इस चैनल पर एंकर और रिपोर्टर अशोक श्रीवास्तव हर रात 9 बजे ‘दो टूक’ शो पेश करते हैं। वो इस शो में राहुल गांधी के लंदन दौरे के वक्त भारत विरोधी बयानों की बात कर रहे थे। इस शो में कांग्रेस का पक्ष रखने उसकी प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत आई थीं। उन्होंने इस डिबेट के बीच राय रखते हुए इसे ‘स्टूपिड’ यानी बेवकूफी भरा और ‘जुवेनाइल’ यानी बच्चों जैसा बता दिया। इस पर एंकर अशोक श्रीवास्तव ने विरोध जताया और कहा कि ऐसे शब्द नहीं कहे जाने चाहिए।

do took show supriya shrinate 1

इस पर सुप्रिया श्रीनेत पलट गईं और कहने लगीं कि ऐसे शब्द तो उन्होंने कहे ही नहीं। इस पर एंकर ने उनकी कही हुई बातों को लाइव शो में ही दिखा दिया। एंकर ने सुप्रिया से कहा कि वो इस तरह के शब्द अपने शो में कहने की इजाजत कतई नहीं देंगे। साथ ही उन्होंने सुप्रिया से कहा कि स्टूपिड और जुवेनाइल जैसे शब्द वो कैसे कह सकती हैं, जबकि उन्हें डिबेट से पहले ही बता दिया गया था कि शो का विषय क्या है। इस पर भी सुप्रिया को अपने कहे और उसपर बोले गए झूठ पर कोई पछतावा नहीं दिखा। उनके इस व्यवहार पर यूजर्स ने भी जमकर भड़ास निकाली। यूजर्स ने क्या कहा, ये आप नीचे देख सकते हैं…

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement