Rajnath Singh: खड़गे के ‘रावण’ वाले बयान पर राजनाथ सिंह का पलटवार, ऐसे दिया कांग्रेस अध्यक्ष को करारा जवाब

Rajnath Singh: राजनाथ सिंह ने खड़गे के रावण वाले बयान को लेकर कांग्रेस को खरी-खरी सुनाते हुए कहा कि, जिस प्रकार से अपशब्दों का प्रयोग आज के कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा किया गया है इसे मैं केवल आज के कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की सोच का परिणाम नहीं मानता हूं। बल्कि पूरे कांग्रेस के नेतृत्व की जमात है यहां उसकी सोच का परिणाम है।

Avatar Written by: November 30, 2022 2:35 pm
kharge and Rajnath

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान करने को लेकर सियासत बढ़ती जा रही है। कांग्रेस की ओर से प्रधानमंत्री पर लगातार अपशब्दों के इस्तेमाल को लेकर रक्षामंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने कांग्रेस नेताओं पर जोरदार प्रहार किया है। उन्होंने खड़गे के रावण वाले बयान पर पलटवार किया है। राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस  लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल कर रही है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा वो कांग्रेस पार्टी की सोच है। किसी के लिए रावण शब्द का इस्तेमाल करना सही नहीं है। भाजपा ऐसा करने वालों को कभी माफ नहीं करेगी। बता दें कि  खड़गे ने गुजरात में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी की रावण से तुलना कर दी थी।

kharge and modi

बुधवार को राजनाथ सिंह ने खड़गे के रावण वाले बयान को लेकर कांग्रेस को खरी-खरी सुनाते हुए कहा कि, जिस प्रकार से अपशब्दों का प्रयोग आज के कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा किया गया है इसे मैं केवल आज के कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की सोच का परिणाम नहीं मानता हूं। बल्कि पूरे कांग्रेस के नेतृत्व की जमात है यहां उसकी सोच का परिणाम है। प्रधानमंत्री कोई व्यक्ति नहीं होता है। पीएम स्वंय में एक सस्था होता है और उसके ऊपर इस तरह के आरोप लगा रहे है।

जानिए क्या कहा था मल्लिकार्जुन खड़गे ने..

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष  मल्लिकार्जुन खड़गे ने गुजरात में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि, “आप किसी को मत देखो।मोदी को देखकर वोट दो। भाई तुम्हारी सूरत कितनी बार देखना, कॉरपोरेट चुनाव में भी तुम्हारी सूरत देखना, MLA चुनाव में भी तुम्हारी सूरत देखना, एमपी इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना हर जगह , आपके रावण के जैसे 100 मुख हैं क्या? खड़गे के इस बयान को लेकर बवाल मचा हुआ है।

Latest