एक तरफ दिल्ली में तांडव, तो दूसरी तरफ स्वरा भास्कर का ऐसा ट्वीट, लोगों ने उड़ाई जी भरकर धज्जियां

Swara Bhaskar: स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा है कि, “इमोजी में भी ओवरएक्टिंग”। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, ऐसी एक्टिंग फिल्मों में कर लेतीं तो फ्लाप ना होतीं।

Avatar Written by: January 26, 2021 5:11 pm
Swara Bhaskar Tweet FI

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की शर्तों पर किसान संगठनों द्वारा ट्रैक्टर परेड को लेकर दिए गए आश्वासन के बाद भी मंगलवार को उपद्रवी दिल्ली के अंदर घुस गए, और जमकर उत्पात मचाया। हालात ऐसे हो गए कि ट्रैक्टर्स के साथ आंदोलनकारी दिल्ली में घुस गए, और लाल किले तक पहुंच गए। लाल किले पर आंदोलनकारियों ने अपने झंडे भी लगाए। इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि, लाल किले पर तिरंगे के अलावा दूसरे झंडे का फहराया जाना राष्ट्रीय शर्म की बात है। वहीं खबर सामने आई है कि इस पूरे उपद्रव के दौरान एक ट्रैक्टर चालक की मौत भी हो गई है। खबर है कि करतब दिखाते हुए कई ट्रैक्टर दिल्ली में घुसे और इसी के दौरान एक ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। वहीं इन सबके बीच अभिनेत्री स्वरा भास्कर का एक ट्वीट उनकी फजीहत का कारण बना हुआ है।

Delhi police lal kila

बता दें कि स्वरा भास्कर अपने ट्वीट में टूटे दिल की तीन इमोजी शेयर की है। लोग इसे दिल्ली में आज हुए उपद्रव से जोड़कर जवाब दे रहे हैं। कई लोगों ने अपने रिप्लाई में लिखा है कि दिल्ली में हुए उपद्रव में तुम्हारा भी हाथ है।

Swara bhaskar tweet

स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा है कि, “इमोजी में भी ओवरएक्टिंग”। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, ऐसी एक्टिंग फिल्मों में कर लेतीं तो फ्लाप ना होतीं।

देखिए किस तरह के रिप्लाई मिले स्वरा भास्कर को…

Support Newsroompost
Support Newsroompost