Connect with us

देश

Dhirendra Shastri: ‘सरकार इजाजत दे तो मैं पाकिस्तान में…’ विवादों में घिरे बागेश्वर के धीरेंद्र शास्त्री का पड़ोसी देश पाक को लेकर बड़ा बयान, कही ये बात

Dhirendra Shastri: धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में पाकिस्तान से भी लोग आ चुके हैं…भारत में तो अभी तक कई जगहों पर धीरेंद्र शास्त्री अपना दरबार लगा चुके हैं और कथा कर चुके हैं लेकिन अब उन्होंने पाकिस्तान जाने की इच्छा जताई है।

Published

Dhirendra Shastri

नई दिल्ली। बीते कई दिनों से बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री चर्चा में बने हुए हैं। धीरेंद्र शास्त्री को लेकर कहा जाता है कि वो लोगो की परेशानी और उनकी मन की बात बिना पूछे ही पर्ची में लिखकर बता देते हैं और अपनी चमत्कारिक शक्ति से भूत बाधाओं को भी खत्म कर देते हैं। एक बार नहीं बल्कि अनेकों बार इनके कार्यक्रम में ऐसे चमत्कार के दिखाए गए हैं जिन्हें देखकर यकीन करना नामुमकिन सा लगता है। कई कार्यक्रमों में ऐसा भी देखने को मिला है जब दूसरे देशों से भी लोग इनके दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे। धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में पाकिस्तान से भी लोग आ चुके हैं…भारत में तो अभी तक कई जगहों पर धीरेंद्र शास्त्री अपना दरबार लगा चुके हैं और कथा कर चुके हैं लेकिन अब उन्होंने पाकिस्तान जाने की इच्छा जताई है।

dhirendra krishna shastri 1

पाकिस्तान में भी लोकप्रिय हैं धीरेंद्र शास्त्री 

धीरेंद्र शास्त्री के कई वीडियो पाकिस्तान में भी खूब वायरल होते हैं और लोग घर-घर में उनके वीडियो देखे जाते हैं। कई लोग उन्हें पसंद करते हैं तो कई लोग उनके अंदाज़ को मजाकिया बताते हुए उनका मजक भी उड़ाते हैं। धीरेंद्र शास्त्री ने एक बार अपने कार्यक्रम के दौरान कहा था कि अगर सरकार उन्हें इजाजत दे तो वो पाकिस्तान में अपना दरबार लगा देंगे। ये बात धीरेंद्र शास्त्री ने करीब 2 महीने पहले कही थी। धीरेंद्र शास्त्री ने ऐसा इसलिए भी कहा था क्योंकि उनके दरबार में पाकिस्तान से भी कई लोग पहुंचते हैं। पाकिस्तान से आए उनके भक्तों द्वारा उन्हें पाकिस्तान आने का न्यौता दिया गया था।

dhirendra krishna shastri 1

बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री।

क्या है पूरा मामला… 

हाल ही में धीरेंद्र शास्त्री नागपुर में एक कार्यक्रम के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान महाराष्ट्र की संस्था अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति द्वारा उन्हें चुनौती दी गई कि अगर वो अपना वही चमत्कार हमारे मंच पर आकर दिखा सकते हैं जो कि धीरेंद्र अपने कार्यक्रम में दिखाते हैं तो हम उन्हें 30 लाख रुपए देंगे लेकिन ऐसा करने में नाकाम रहते हैं तो धीरेंद्र शास्त्री को मुकदमा झेलने के लिए तैयार रहना होगा।

महाराष्ट्र संस्था द्वारा मिली इस चुनौती के बाद धीरेंद्र शास्त्री तय समय से पहले ही अपना कार्यक्रम खत्म करके वापस लौट गए। इस बात के सामने आने के बाद से ही धीरेंद्र शास्त्री के ढोंगी होने की बात कही जा रही थी। हालांकि बाद में धीरेंद्र शास्त्री ने भी अपने एक कार्यक्रम के दौरान फिर से वही चमत्कार दिखाया और कहा कि जिन्हें सच जानना है वो हमारे समारोह में आए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement