Connect with us

देश

Raid On RTO: मध्यप्रदेश में धरा गया काली कमाई का एक और कुबेर, जबलपुर में RTO के पास मिली अकूत संपत्ति

ईओडब्ल्यू सूत्रों के मुताबिक आरटीओ संतोष पाल के घर छापे में उसकी वैध आय की तुलना में 650 गुना ज्यादा संपत्ति पाई गई है। जबलपुर में उसके 6 मकान मिले हैं। संतोष पाल जबलपुर के पॉश इलाके एमआर-4 रोड पर रहता है। यहां उसका आलीशान बंगला है। छापे में चरगंवा के दिखाखेड़ा गांव में संतोष का डेढ़ एकड़ का फार्म हाउस होने का भी पता चला है।

Published

on

jabalpur raid 1

जबलपुर। मध्यप्रदेश में आए दिन काली कमाई के धनकुबेर मिलते रहते हैं। इसी कड़ी में एक और काली कमाई करने वाले अफसर का खुलासा हुआ है। इस अफसर का नाम संतोष पाल है। वो जबलपुर में आरटीओ है। संतोष के घर पर मध्यप्रदेश पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंस विंग EOW ने छापा मारकर आय से अधिक अकूत संपत्ति का पता लगाया है। ईओडब्ल्यू सूत्रों के मुताबिक संतोष पाल के यहां छापे में करोड़ों की संपत्ति का पता चला है। आरटीओ के घर पर ईओडब्ल्यू ने बुधवार देर रात छापा मारा। इससे उसके घर में हड़कंप मच गया। खबर लिखे जाने तक यहां छापेमारी जारी है।

jabalpur raid 2

ईओडब्ल्यू सूत्रों के मुताबिक आरटीओ संतोष पाल के घर छापे में उसकी वैध आय की तुलना में 650 गुना ज्यादा संपत्ति पाई गई है। जबलपुर में उसके 6 मकान मिले हैं। संतोष पाल जबलपुर के पॉश इलाके एमआर-4 रोड पर रहता है। यहां उसका आलीशान बंगला है। छापे में चरगंवा के दिखाखेड़ा गांव में संतोष का डेढ़ एकड़ का फार्म हाउस होने का भी पता चला है। उसके परिजनों की संपत्ति की छानबीन भी ईओडब्ल्यू के अफसर कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक इसकी संभावना भी है कि संतोष ने काफी बेनामी संपत्ति भी अर्जित की है।

jabalpur raid 3

आरटीओ के यहां छापेमारी कब तक चलेगी, इस बारे में सूत्रों ने कहा कि अभी बरामद की गई संपत्ति के बारे में कागजात देखे जा रहे हैं। साथ ही पूछताछ कर और अवैध संपत्ति की जानकारी भी जुटाई जा रही है। इसके अलावा संतोष के परिजनों से भी पूछताछ जारी है। संतोष से ये जानने की कोशिश की जा रही है कि उसने कितने साल में किस तरह भ्रष्टाचार कर इस संपत्ति को इकट्ठा किया।

Advertisement
Advertisement
देश4 hours ago

Gujarat News : ‘बोला विरमगाम, योगी जी को जय श्रीराम’, रोड शो में केसरिया फहरा, यूपी के बाबा का जोरदार इस्तकबाल

Imran Khan 123
दुनिया4 hours ago

Imran Khan : रावलपिंडी में जनसभा के दौरान नवाज परिवार पर बरसे इमरान खान, पाकिस्तान की सभी विधानसभाओं से PTI के इस्तीफे का किया ऐलान

देश5 hours ago

Politics : रेवड़ी संस्कृति’ की राजनीति बंद हो, शिक्षा केन्द्रित राजनीति नए भारत का मुद्दा होगी : याज्ञवल्क्य शुक्ल

देश6 hours ago

RTI On Imam’s Salary : ‘हिंदुओं के साथ विश्वासघात’ है इमामों को सैलरी दिया जाना, दिल्ली सरकार के फैसले पर क्यों भड़के केंद्रीय सूचना आयुक्त?

देश7 hours ago

Gujarat: गुजरात चुनाव के बीच वनवासी व आदिवासी मसले पर जंग, राहुल के बयान से गरमाई सियासत; जानिया क्या है पूरा बवाल

Advertisement