Jammu & Kashmir: मुश्किल में जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती, ईडी ने भेजा समन

Jammu & Kashmir: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री व पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख महबूबा मुफ्ती सईद को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 15 मार्च को पूछताछ के लिए बुलाया है।

आईएएनएस Written by: March 5, 2021 9:17 pm
mehbooba mufti cm jammu & Kashmir

नई दिल्ली/जम्मू। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री व पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख महबूबा मुफ्ती सईद को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 15 मार्च को पूछताछ के लिए बुलाया है। विकास के बारे में बात करते हुए महबूबा मुफ्ती की बेटी सना मुफ्ती ने आईएएनएस को बताया कि ईडी के अधिकारी एक समन देने के लिए हमारे निवास पर आए थे, लेकिन उस समय मेरी मां घर पर मौजूद नहीं थी।

mehbooba

सना ने कहा कि मैंने अधिकारियों को अपने घर पर तब आने के लिए कहा जब मेरी मां मौजूद रहें और वे स्वयं अपने हाथों से उन्हें समन सौंपें।

nforcement directorate.jpg 1

सना ने कहा कि ईडी ने उन्हें 15 मार्च को दिल्ली में एजेंसी मुख्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा है। मेरे पास मामले के बारे में कोई विवरण नहीं है।

Mehbooba Mufti

ईडी द्वारा अपनी मां को समन भेजे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया में सना मुफ्ती ने कहा कि यह राजनीतिक प्रतिशोध का एक स्पष्ट मामला है। यह मेरी मां को डराने के लिए किया जा रहा है क्योंकि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद से वह मुखर होकर सरकार की आलोचना करती रही हैं। लेकिन हम डरे हुए नहीं हैं, क्योंकि हमारे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है।

Enforcement Directorate

उन्होंने आगे कहा कि ईडी के अधिकारियों ने केवल नोटिस दिखाया, लेकिन उनके साथ साझा नहीं किया।

Support Newsroompost
Support Newsroompost