यूपी विधान परिषद के सबसे वरिष्ठ और पूर्व सदस्य का निधन, CM योगी ने जताया दुख

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) विधान परिषद के सबसे वरिष्ठ और पूर्व सदस्य ओम प्रकाश शर्मा (Om Prakash Sharma) का मेरठ में निधन हो गया है। वह 87 वर्ष के थे।

Avatar Written by: January 17, 2021 9:30 am

मेरठ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) विधान परिषद के सबसे वरिष्ठ और पूर्व सदस्य ओम प्रकाश शर्मा (Om Prakash Sharma) का मेरठ में निधन हो गया है। वह 87 वर्ष के थे। उनका निधन शनिवार की रात को हुआ। शर्मा 48 साल तक विधान परिषद के सदस्य रहे और पिछले महीने नौवें कार्यकाल के लिए हुए चुनाव में वे हार गए थे। वो एक वरिष्ठ और अनुभवी शिक्षक नेता थे। उन्होंने जिला विद्यालय निरीक्षक के कार्यालय में चल रहे राज्यव्यापी धरने में भाग लिया था।बता दें कि शर्मा एक शिक्षक और प्रिंसिपल थे। वे 1970 के दशक से लगातार शिक्षक संघ की ओर से इस सीट का प्रतिनिधित्व कर रहे थे। वह पिछले कई दशकों से शिक्षक संघ का पर्याय बन चुके थे।

om prakash sharma

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने ओम प्रकाश शर्मा के निधन पर शोक जताया है। सीएम योगी ने ट्वीट कर लिखा, शिक्षक नेता एवं पूर्व विधान परिषद सदस्य श्री ओमप्रकाश शर्मा जी का निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोक संतप्त परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

 

Support Newsroompost
Support Newsroompost