Hathras Case : हाईकोर्ट में आज होगी सुनवाई, भारी पुलिस फोर्स के साथ पीड़ित परिवार लखनऊ के लिए रवाना

Hathras Case : हाईकोर्ट (High Court) की लखनऊ बेंच में आज हाथरस कांड (Hathras Case) पर सुनवाई होगी। हाथरस घटना की पीड़िता के शरीर का कथित तौर पर मनमाने तरीके से, परिवार की मर्जी के बिना और रातोरात अंतिम संस्कार कराने के मुद्दे पर ये सुनवाई होगी।

Avatar Written by: October 12, 2020 8:36 am
hathras

लखनऊ। हाईकोर्ट (High Court) की लखनऊ बेंच में आज हाथरस कांड (Hathras Case) पर सुनवाई होगी। हाथरस घटना की पीड़िता के शरीर का कथित तौर पर मनमाने तरीके से, परिवार की मर्जी के बिना और रातोरात अंतिम संस्कार कराने के मुद्दे पर ये सुनवाई होगी। जिसके लिए पीड़ित परिवार लखनऊ के लिए रवाना हो चुका है।

UP Police Hathras Last Rites

इसके लिए सोमवार सुबह भारी पुलिस सुरक्षा के बीच पीड़ित परिवार हाथरस से लखनऊ के लिए रवाना हुआ। एसडीएम अंजली गंगवार सीओ शैलेन्द्र बाजपेयी भी पीड़ित परिवार के साथ लखनऊ रवाना हुई है।

जनपद के डीएम प्रवीन लक्ष्यकार व एसपी भी साथ में मौजूद हैं। छह गाड़ियों के काफिले के साथ पीड़ित परिवार के पांच सदस्य आज लखनऊ हाईकोर्ट पहुचेंगे जहां 2 बजे पीड़ित परिवार पेश होगा।

hathras2

उक्त मामला ‘गरिमापूर्ण ढंग से अंतिम संस्कार के अधिकार’ टाइटिल के तहत न्यायमूर्ति पंकज मित्तल व न्यायमूर्ति राजन रॉय की खंडपीठ के समक्ष सूचीबद्ध किया गया है। इस मामले से जुड़े अधिकारियों को भी आज हाईकोर्ट में पेश होना है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost