कोरोना के बढ़ते कहर के बीच कल केजरीवाल से मिलेंगे गृहमंत्री अमित शाह

इस बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया, दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल सहित गृह मंत्रालय के दूसरे अधिकारी मौजूद रहेंगे।

Written by: June 13, 2020 4:26 pm

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीजों का आकंड़ा लगातार तेजी से बढ़ता रहा हैं। यहां अब तक 36 हजार से ज्यादा मरीज सामने आ चुके हैं। वहीं इस वायरस से जान गंवाने वालों की संख्या 1000 पार कर चुकी है। राजधानी में कोरोना के हालात को देखते हुए अब गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ बैठक बुलाई है। गृहमंत्री कार्यालय की ओर से शनिवार को यह जानकारी दी गई है।

Amit Shah and Arvind Kejriwal

दिल्ली में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने कल सुबह 11 बजे उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है। इस बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया, दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल सहित गृह मंत्रालय के दूसरे अधिकारी मौजूद रहेंगे।

बता दें कि इससे पहले दिल्ली में कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच शुक्रवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। दोनों नेताओं के बीच कोरोना के मुद्दे पर चर्चा हुई।

CM Arvind Kejriwal

बता दें कि देश में महज 10 दिन में कोरोनावायरस संक्रमण के मामले दो लाख से बढ़कर तीन लाख के पार हो गए हैं। एक दिन में सर्वाधिक 11,458 मामले सामने आने से शनिवार को संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 3,08,993 हो गए हैं, वहीं संक्रमण से 386 लोगों की मौत होने से मृतक संख्या बढ़कर 8,884 हो गई है।