Connect with us

देश

MCD Election: AAP को तगड़ा झटका, इस्तीफों की लगी झड़ी, इन नेताओं ने थामा BJP का दामन

MCD Election: वैसे भी कई मसलों को लेकर बीजेपी आम आदमी पार्टी पर हमलावर है। बीते दिनों में पैसे लेकर टिकट बेचे जाने का मामला खासा सुर्खियों में रहा था। बीजेपी ने आप पर पैसे देकर टिकट बेचने का आरोप लगाया था। वहीं आप ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा था कि यह पार्टी को बदनाम करने की कोशिश है, जिसका जवाब निगम चुनाव में बीजेपी जरूर मिलेगा।

Published

नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए सभी पार्टियां एक्शन मोड में आ चुकी हैं। राजधानी में चुनाव प्रचार का सिलसिला जारी है। चार दिसंबर को नगर निगम के चुनाव होने हैं। नतीजों की घोषणा आगामी सात दिसंबर को होगी। लेकिन उससे पहले आम आदमी पार्टी के लिए बुरी खबर सामने आई है। आइए, आगे आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Congress, SAD-BJP have teamed up to stop AAP in Punjab: Arvind Kejriwal |  National News – India TV

दरअसल, आम आदमी पार्टी के नेता व पूर्व विधायक कमांडो सुरेंद्र सिंह ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। इससे पहले वे आप में थे। बीजेपी प्रदेश अध्य़क्ष आदेश गुप्ता की मौजूदगी में उन्होंने बीजेपी का दामन थामा है। बता दें कि सुरेंद्र सिंह के अलावा त्रिलोकपुरी से पूर्व विधायक राजू धींगान, गोकलपुरी के पूर्व विधायक चौधरी फतेह सिंह बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। आप के तीनों नेताओं के बीजेपी में शामिल होने के बाद आम आदमी पार्टी में भूचाल आ चुका है। इस मौके पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय गौयल और आदेश गुप्ता मौजूद थे। दिल्ली की सियासत की सूक्ष्म समझ रखने वालों का कहना है कि लगातार तीन नेताओं के बीजेपी में शामिल होने के बाद आप को एमसीडी चुनाव में बड़ा झटका लगेगा।

ध्यान रहे कि वैसे भी कई मसलों को लेकर बीजेपी आम आदमी पार्टी पर हमलावर है। बीते दिनों पैसे लेकर टिकट बेचे जाने का मामला खासा सुर्खियों में रहा था। बीजेपी ने आप पर पैसे देकर टिकट बेचने का आरोप लगाया था। वहीं आप ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा था कि यह पार्टी को बदनाम करने की कोशिश है, जिसका जवाब निगम चुनाव में बीजेपी को जरूर मिलेगा। यही नहीं, गत दिनों एक वीडियो भी काफी सुर्खियों रहा था। जिमसें आप कार्यकर्ता अपने ही विधायक को निगम चुनाव में टिकट बेचने के आरोप में पीटते हुए नजर आ रहे थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement